Aadhaar Loan – सिर्फ आधार कार्ड की मदद से ले सकते है, 40 से 50 हजार का लोन जानिए कैसे.. ये है पूरा प्रोसेस..

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Aadhaar Loan – हमारे जीवन में कभी न कभी ऐसा समय जरूर आता है, जब हमें पैसो की जरुरत होती है। और हमारे पास पर्याप्त पैसे नहीं होते है। जिसके चलते हम काफी परेशान हो जाते है। और जल्दबाजी में ऐसे लोगो से पैसे ले लेते है, जो हर महीने 5 से 10 % प्रतिमाह ब्याज लेते है।

तो अगर आपको भी शादी करने, इलाज करने, फीस भरने या किसी दूसरे कारण से पैसो की जरुरत है। अगर हां तो आज की इस पोस्ट में बने रहे इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसे रियल और ट्रस्टेड एप्प के बारे में बताने वाले है, जिसके जरिये आप मात्र 5 मिनट के अंदर लोन के लिये अप्लाई कर सकते है।

40 से 50 हजार रूपये का इंस्टेंट लोन

जानी मानी एप्लीकेशन True Balance अपने ऐप के जरिए लोगो को 50000 का इंसटेंट (तुरंत) लोन दे रही है। True Balance यह एक ट्रेस्टेड एप्प है, अभी तक इस एप्प को 1 करोड़ से ज्यादा लोगो ने डाउनलोड करा है। इस एप्प की Google Play Store पर रेटिंग 4.3 है, जो की काफी अच्छी रेटिंग है। अगर आपके पास एंड्रॉयड मोबाइल है, तो आप इस एप्लीकेशन की मदद से लोन लेने के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

आधार और पैन कार्ड की मदद से ले सकेंगे लोन

अगर आप बैंक में या कोई दूसरी जगह लोन लेने जाते है, तो आपको कई सारे डॉक्यूमेंट की जरूरत होती है। जैसे सैलरी स्लिप, इनकम टैक्स रिपोर्ट, आदि। पर अगर आपके पास यह डॉक्यूमेंट नहीं है, तो भी कोई चिंता वाली बात नहीं है क्योंकि आप ट्रू बैलेंस ऐप की मदद से सिर्फ आधार और पैन कार्ड की मदद से ही 50000 तक का लोन बिना किसी पेपर वर्क के ले सकते हैं।

True Balance App से लोन लेने के लिए आधार कार्ड कार्ड में मोबाइल नंबर लीक होना चाहिए। क्योंकि लोन लेने के लिए ऑनलाइन केवाईसी करनी होती है, और केवाईसी के लिए आधार कार्ड में लिंक मोबाइल नंबर पर ओटीपी भेजी जाती है। तो अगर आपके आधार कार्ड में मोबाइल नंबर लिंक नहीं होगा तो OTP नहीं आ पाएंगी। और आप लोन नहीं ले पाएंगे !

अगर आपके आधार कार्ड में मोबाइल नंबर लिंक नहीं है, तो इसे आप अपने नजदीकी आधार सेंटर जाकर लिंक करा सकते है। और आधार में मोबाइल नंबर लिंक कराने के बाद फिर से True Balance एप्प से लोन लेने के लिये अप्लाई कर सकते है।

ऐसे करें अप्लाई

अगर आपको पैसे की जरूरत है, और आप ₹50000 का लोन लेना चाहते हैं, तो इस https://rebrand.ly/TrueBalanceLoan लिंक से आप ट्रू बैलेंस ऐप डाउनलोड कर सकते हैं और एप्प डाउनलोड करने के बाद आधार और पैन कार्ड की मदद से लोन लेने के लिये अप्लाई कर सकते हैं। लोन के बारे में ज्यादा जानकारी के लिये निचे दिया वीडियो देखे !

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *