WhatsApp पर मैसेज भेजने के बाद भी कर सकते है Edit! इस धांसू फीचर से काम होगा आसान

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

इस ऐप के बीटा वर्जन पर एडिट बटन को टेस्ट किया जा रहा है। फिलहाल कंपनी के पास कोई भी ऐसा विकल्प नहीं है। लेकिन अगर ऐसा किया जाता है तो यूजर्स का एक्सपीरियंस और बेहतर हो जाएगा।

नई दिल्ली  Twitter पर काफी समय से एडिट बटन को लेकर बात चल रही है। लेकिन अभी तक यह फीचर नहीं दिया गया है। हालांकि, अब WhatsApp कंपनी जल्द ही Twitter से आगे निकलने वाली है. WhatsApp एडिट बटन पर काम कर रहा है।वाट्सएप (WhatsApp) पर जल्द ही नया फीचर आ सकता है. रिपोर्ट के अनुसार ये फीचर ‘मैसेज एडिट बटन’ (Message edit feature) का होगा जिसके ज़रिये आप अपने भेजे हुए मैसेज को एडिट कर सकेंगे.

हाल ही में वाट्सअप WhatsApp ने यूजर्स को इमोजी रिएक्शन का फीचर गिफ्ट किया था और अब एक और धांसू अपडेट की तैयारी है। रिपोर्ट के अनुसार ये नया फीचर एप को बीटा वर्जन के लिए तैयार किया जा रहा है फिलहाल कंपनी के पास कोई भी ऐसा विकल्प नहीं है। लेकिन अगर ऐसा किया जाता है तो यूजर्स का एक्सपीरियंस और बेहतर हो जाएगा.

अभी तक WhatsApp के पास किसी को मैसेज भेजने के बाद बदलने का कोई विकल्प नहीं है। यदि आप अपना संदेश बदलना चाहते हैं, तो आप इसे हटा सकते हैं और इसे फिर से भेज सकते हैं लेकिन मैसेज एडिट फीचर ऑन होने के बाद आप भेजे गए मैसेज को एडिट कर सकते हैं। इसका मतलब है कि इसे बदला जा सकता है, अगर कुछ हटाने और जोड़ने की जरूरत है, तो यह संभव होगा.

Whatsapp New Feature That Allows To Edit Messages, Know The Truth - तो Whatsapp  पर भेजे गए मैसेज को भी कर सकेंगे एडिट ? - Amar Ujala Hindi News Live
WhatsApp

वह फीचर Wabetainfo पर देखा गया है। WhatsApp ने लोगों को मैसेज करने के तरीकों में काफी बदलाव किए हैं। मैसेजेज पर प्रतिक्रिया देने के लिए फीचर जारी करने के बाद, WhatsApp अब यूजर्स को मैसेज भेजने के बाद एडिट करने का मौका देगा। WhatsApp ने कथित तौर पर 5 साल पहले इस फीचर पर काम करना शुरू किया था। अब 5 साल बाद इस फीचर को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

Wabetainfo ने उस एडिट फीचर का स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसे अभी डेवलप किया जा रहा है। इसके अनुसार, जब आप किसी को मैसेज भेज देते हैं तो आपको एडिट का बटन दिखाई देता है। मैसेज को कॉपी और फॉरवर्ड करने के विकल्प जहां दिए गए होते हैं वहां पर आपको एडिट का विकल्प दिखाई देगा। एडिट बटन का चयन करने पर, आप अपने मैसेज को भेजने के बाद भी किसी त्रुटि को ठीक कर पाएंगे।अगर ऐसा होता है तो इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म वाट्सअप अपने कन्ज़्यूमर्स के लिए और उपयोगी साबित होगा।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *