Yellow kurti : हल्दी फंक्शन में ट्राई करें पीले कलर की ये डिजाइनर कुर्ती

photo by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Yellow kurti: महिलाओं के लिए हर फैमिली इवेंट में यूनिक और स्टाइलिश दिखना बहुत जरूरी है। जिसके लिए उन्होंने कई मॉल और बाजारों का दौरा किया।

Yellow kurti: पारंपरिक परिधानों में कुर्ती महिलाओं की सबसे पसंदीदा पोशाक है। महिलाएं न केवल कुर्ती पहनने में सहज महसूस करती हैं बल्कि स्टाइलिश भी दिखती हैं।घर के कामकाज की बात करें तो ज्यादातर महिलाएं पीले रंग की कुर्तियां पहनना पसंद करती हैं। इसलिए आज हम आपको पीले रंग की कुछ डिजाइनर कुर्तियां बताने जा रहे हैं जो आपको फैमिली फंक्शन में स्टाइलिश लुक देंगी।

यह डिजाइन इन दिनों काफी चलन में है। इस तरह की कुर्ती को आप किसी भी फैमिली इवेंट में कैरी कर सकती हैं। यह आपको बाजार में 400 से 550 रुपये में मिल जाएगा। परफेक्ट लुक पाने के लिए इसे लेगिंग्स या ब्लैक जींस के साथ भी ट्राई करें। आप इसे ऑनलाइन भी ऑर्डर कर सकते हैं। इसका पीला रंग आंखों को बहुत भाता है।

Yellow kurti: जॉर्जेट कुर्ती डिजाइन

इस तरह की जॉर्जेट येलो कुर्ती बहुत ही स्टाइलिश लगती है। यूनिक लुक पाने के लिए इसके साथ शरारा कैरी करें। साथ ही इस तरह की कुर्ती के साथ ट्राई करें, हेयरस्टाइल में आप ओपन हेयरस्टाइल चुनें। इस तरह की कुर्ती आपको बाजार में करीब 500 से 700 रुपये में आसानी से मिल जाएगी। आप चाहें तो इसके हैवी ईयररिंग्स भी ट्राई कर सकती हैं।

अनारकली पीली कुर्ती

Yellow kurti: इस तरह की कुर्ती दिखने में जितनी आसान होती है, पहनने में उतनी ही आरामदायक भी। फैमिली फंक्शन के अलावा आप इसे ऑफिस वियर के तौर पर भी पहन सकती हैं। यह आपको बाजार में 300 से 350 रुपये में मिल सकता है। आप चाहें तो इस तरह की कुर्ती के साथ छोटी साइज की झुमकी भी ट्राई कर सकती हैं। इस तरह की कुर्ती को आप लेगिंग्स के साथ स्टाइल कर सकती हैं। साथ ही अगर आपकी हाइट कम है लेकिन आपका फिगर फिट है तो आप इस अनारकली कुर्ती को जरूर ट्राई करें।

Yellow kurti : हल्दी फंक्शन में ट्राई करें पीले कलर की ये डिजाइनर कुर्ती

Yellow kurti: सादा पीला कुर्ती

आपको बाजार में छोटी और लंबी दोनों तरह की प्लेन स्ट्रेट कुर्तियां आसानी से मिल जाएंगी। इस तरह की कुर्ती आपको मार्केट में 200 रुपये से लेकर 500 रुपये तक मिल जाएगी। आप इन्हें पैंट, सलवार या जींस के ऊपर भी कैरी कर सकती हैं।

Yellow kurti
photo by google
खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.