Monday, January 30, 2023
HomeऑटोमोबाइलYamaha:न्यू मॉडल यामाहा FZ-S 2020 इस शानदार बाइक को आज ही घर...

Yamaha:न्यू मॉडल यामाहा FZ-S 2020 इस शानदार बाइक को आज ही घर ले जाएं फीचर्स जानकर

Yamaha:न्यू मॉडल यामाहा FZ-S 2020 इस शानदार बाइक को आज ही घर ले जाएं सिर्फ 95,000 में न्यू मॉडल FZ-S 2020 इस शानदार बाइक को आज ही घर ले जाएं सिर्फ 95,000 मेंन्यू 2020 यामाहा FZ-S Model:- इन दिनों बाइक और स्कूटर की डिमांड बढ़ रही है। साथ ही यह मांग भारत में आर्थिक स्थिति के क्रमिक सुधार और आज की आवश्यकता से भी बढ़ जाती है। जहां मोटरसाइकिल और स्कूटर के नए उपयोगकर्ताओं की संख्या बढ़ रही है, वहीं इस्तेमाल किए गए दोपहिया वाहनों की मांग भी बढ़ रही है।

Yamaha: FZ-S की यह बाइक अपने फीचर्स और दमदार इंजन के साथ उपलब्ध है. इसकी कीमत की बात करें तो यह OLX पर मात्र 95,000 रुपये में उपलब्ध है। जानिए इस बाइक के बारे में सबकुछ।

यामाहा एफजेड-एस
Yamaha FZ-S L2 BS6 OLX पर सिर्फ 95,000 में।

मॉडल Yamaha FZ-S L2 BS6

95,000 रुपये में 2020 मॉडल

Yamaha
Yamaha

Yamaha FZ-S L2 BS6 कितने समय तक चली?

इस बाइक पर 12,000 किमी.

यामाहा एफजेड-एस
ठगों से कार खरीदते समय इन बातों का रखें ध्यान, इन बातों का रखें ध्यान

OLX यूज्ड वाहनों को खरीदने और बेचने का एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म है। लेकिन यहां आपको ठगों से बेहद सावधान रहने की जरूरत है।

https://youtu.be/2ylC0X9xPUw
https://youtu.be/2ylC0X9xPUw

Yamaha:किसी भी पुराने दुपहिया वाहन को खरीदने से पहले वाहन और उसके सभी दस्तावेजों को अच्छी तरह से जांच लें।
कोई भी वाहन चुनने से पहले उसके मालिक, वाहन के कागजात, वाहन की स्थिति को अच्छी तरह से जान लें।
यदि वाहन के खिलाफ कोई दावा दर्ज नहीं किया गया है तो इसकी भी पहले से जानकारी होनी चाहिए, यदि ऐसा वाहन मौजूद है तो उससे दूर रहें।
कार हो या बाइक, हमेशा इस बात का ध्यान रखें कि जब भी आप कोई यूज्ड या यूज्ड वाहन खरीदें, तो इस बात का ध्यान रखें कि उस वाहन से संबंधित मूल दस्तावेज हों।
इसके अलावा, वित्तीय और बीमा जानकारी पर विचार किया जाना चाहिए।
अस्वीकरण: यहां दी गई जानकारी केवल सामान्य जानकारी है। बैतूल न्यूज किसी भी प्रकार के वाहन की खरीद की अनुशंसा नहीं करता है।

Yamaha:न्यू मॉडल यामाहा FZ-S 2020 इस शानदार बाइक को आज ही घर ले जाएं फीचर्स जानकर

Yamaha
Yamaha

Yamaha:स्पोर्ट्स बाइक्स इन दिनों भारत में काफी पॉपुलर हैं। खासतौर पर युवा तेज रफ्तार से दौड़ती बाइक्स को पसंद करते हैं। अगर कोई ऐसी बाइक खरीदने की सोच रहा है तो आज हम आपको देश की मशहूर टू-व्हीलर निर्माता कंपनी Yamaha की दो बेहतरीन मोटरसाइकिल्स के बारे में बताने जा रहे हैं,

जिन पर फिलहाल कंपनी शानदार डील दे रही है. Yamaha Fzs Fi और यामाहा Fz Fi की खरीदारी पर 8,280 रुपये तक की बचत की जा सकती है और इन दोनों बाइक्स को न्यूनतम 4,999 रुपये की डाउन पेमेंट देकर महज 6.9 प्रतिशत की ब्याज दर पर खरीदा जा सकता है. अगर आप इस समय यामाहा FZS-FI और यामाहा FZ-FI खरीदते हैं तो यह समय आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।

इंजन और प्रदर्शन

Yamaha:इंजन और पावर की बात करें तो Yamaha FZS-FI और FZ-FI में 149cc का एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, SOHC, ट्विन-वाल्व, सिंगल-सिलेंडर इंजन है जो 8000rpm और 6rpm मिनट पर 13.2PS की पावर पैदा करता है। लेकिन यह 12.8 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है।

Yamaha:फीचर्स की बात करें तो इन दोनों बाइक्स में डायमंड फ्रेम, ट्यूबलेस टायर्स, ABS ब्रेक फ्रंट, डिस्क ब्रेक रियर, LED हेडलैंप, 12.8 लीटर फ्यूल टैंक, डिजिटल फ्यूल गेज, डिजिटल क्लॉक, डिजिटल स्पीडोमीटर, टेलिस्कोपिक फ्रंट होगा। रियर में फोर्क सस्पेंशन और स्विंगआर्म सस्पेंशन जैसे फीचर्स दिए गए थे। साइज की बात करें तो इस बाइक की लंबाई 1990 एमएम, चौड़ाई 780 एमएम, ऊंचाई 1080 एमएम, सीट की ऊंचाई 790 एमएम, व्हीलबेस 1330 एमएम, न्यूनतम ग्राउंड क्लीयरेंस 165 एमएम और वजन 137 किलोग्राम है।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments