10 के नोट पर लिखा- कुसुम, मैं तुम्हे लेने आऊंगा! 26 अप्रैल से पहले आ गया विशाल का जवाब… 

विशाल

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

जानिए क्या था विशाल का जबाब-

Preemi ne vapas diya apni premika ko javab: बीते दिनों सोशल मीडिया पर 10 रुपये का एक करेंसी नोट वायरल हुआ था, जिस पर कथिततौर पर किसी महिला ने विशाल नाम के शख्स के लिए एक संदेश लिखा था। अब वॉट्सऐप से लेकर सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म्स पर विशाल का जवाब छा गया है!

विशाल
  • क्या है विशाल का संदेश?’कुसुम’ के संदेश के बाद अब विशाल का मैसेज वायरल हो गया है। इस संदेश में लिखा गया है- कुसुम, मुझे तुम्हारा मैसेज मिल गया है। मैं तुम्हे लेने आऊंगा। आई लव यू। तुम्हारा विशाल। 10 रुपये के नोट की यह तस्वीर वॉट्सऐप पर काफी शेयर की जा रही है। हो सकता है कि आपको भी किसी ने भेजी हो। हालांकि, अभी इस बात की पुष्टी नहीं हुई है कि यह मामला कितना सच्चा है। लेकिन लोग विशाल-कुसुम का प्यार देख जरूर मुस्कुरा रहे हैं। 
  • ‘दो प्यार करने वालों को मिलाना है!’कुसुम के संदेश वाले 10 रुपये के नोट की तस्वीर ट्विटर यूजर @vipul2777 ने शेयर की, और लिखा- विशाल मेरी शादी 26 अप्रैल को है। मुझे भगा के ले जाना। आई लव यू। तुम्हारी कुसुम। इसके साथ ट्विटर यूजर ने लिखा था- ट्विटर अपनी ताकत दिखाओ… 26 अप्रैल के पहले कुसुम का यह संदेश विशाल तक पहुंचाना है… दो प्यार करने वालों को मिलाना है… कृपया इसे बढ़ाएं… और उन सभी विशाल को टैग करें, जिन्हें आप जानते हैं।


  • ये भी पढ़ें: ‘विशाल, मेरी शादी 26 अप्रैल को है…’ ₹10 का नोट वायरल, कुसुम का संदेश विशाल तक पहुंचाने में जुटे लोग 

Old Coin And Note Price: अगर आपके पास भी है ये नोट तो आप भी बन सकते हैं करोड़पति,जानिए कैसे

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.