Bulli Bai App के पीछे महिला का हाथ,18 साल की लड़की, हो सकती है मुख्य आरोपी

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Bulli Bai App Case: बुली बाई एप मामले में उत्तराखंड में एक संदिग्ध महिला को हिरासत में लिया गया है. महिला को इस पूरे मामले का मुख्य आरोपी माना जा रहा है। चूंकि ये मामला संवेदनशील है, इसलिए महिला से गहनचा से पूछताछ की जा रही है. इससे पहले मुंबई पुलिस की साइबर सेल विशाल कुमार झा नाम के 21 साल के शख्स को गिरफ्तार कर चुकी है. सिविल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे विशाल को बुली बाई एप मामले में बेंगलुरु से गिरफ़्तार किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उत्तराखंड से हिरासत में ली गई लड़की को इस पूरे केस का मुख्य आरोपी बताया जा रहा है। वहीं बेंगलुरु से जिस इंजीनियरिंग छात्र को गिरफ्तार किया गया है, उसकी उम्र 21 साल बताई जा रही है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि उत्तराखंड से हिरासत में ली गई लड़की और इंजीनियरिंग छात्र दोनों एक-दूसरे को पहले से जानते हैं। बेंगलुरु से अरेस्ट हुए छात्र की पहचान विशाल झा के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि विशाल को कल मुंबई लाया जाएगा।

क्या है ये मामला?

जानकारी के मुताबिक, श्वेता सिंह से पुलिस की पूछताछ चल रही है। पुलिस ये जानने की कोशिश कर रही है कि बेंगलुरु से गिरफ्तार हुए युवक से श्वेता का क्या संबंध है। आपको बता दें ये मामला 1 को सामने आया था, जब कई मुस्लिम महिलाओं ने खुद को बुली ऐप पर ‘नीलामी’ में पाया। GitHub प्लेटफॉर्म द्वारा होस्ट किए गए ऐप ने उनकी तस्वीरों का इस्तेमाल किया था और उनमें से कई तस्वीरों में छेड़छाड़ की थी। इस ऐप के जरिए उन मुस्लिम महिलाओं को निशाना बनाया जा रहा था, जो पॉलिटिकल और सोशल इश्यू पर मुखर हो रही थी। इनमें कई सोशल एक्टिविस्ट और प्रमुख पत्रकार शामिल थे।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *