गांव के तीन अधेड़ों ने पत्नी के साथ किया था गैंगरेप, पति ने फिल्मी अंदाज में लिया बदला

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में पति ने पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म करने वाले से फिल्मी अंदाज में बदला लिया और एक रूह कंपा देने वाले अपराध को अंदाम दिया। सख्स ने अपनी पत्नी के साथ गलत काम करने वाले  अपराधियों को फिल्मी तरीके से मार डाला। इससे पहले भी वह अपनी पत्नी की के साथ हुई बदसलूकी का बदला लेने के लिए पहले भी कोशिश की थी लेकिन तब वह बस गया था लेकिन इस बार उसने अपराथ को अंजाम दिया। उसने छह महीने के इंतजार के बाद फिर हमला किया और अपना ‘बदला’ लिया।

मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है जबकि गैंगरेप के अन्य दो दोषियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। हमलावर भी हिरासत में है।कुछ दिन पहले किसान लाल सिंह ने रतलाम के रट्टागड़खेड़ा गांव में अपने खेत में ट्यूबवेल शुरू किया था। पुलिस को प्राथमिक जांच में ही शक था कि यह हत्या है। जांच में पता चला कि गांव का ही एक व्यक्ति घटना के दिन से ही परिवार के साथ लापता था। पुलिस ने उसकी फोन ट्रेसिंग से उसे ट्रेस कर लिया। पूछताछ करने पर वह टूट गया और उसने पूरा वारदात के बारे में खुलासा किया। आरोपी ने कहा कि उसने घटना को अंजाम देने के लिए लाल सिंह के खेत में लगी ट्यूबवेल  में विस्फोट करके घटना को अंजाम दिया। उसने विस्फोटक  को मोटर के स्टार्टर से जोड़ा था और जैसे ही लाल सिंह ने बटन दबाया उसमें विस्फोट हो गया और लाल सिंह के शरीर के टुकडे हो गये।

लाल सिंह की हत्या में गिरफ्तार सुरेश ने बताया कि 1 साल पहले पूर्व सरपंच भवरलाल, लाल सिंह और दिनेश ने उसकी पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। तीनों उसे धमकी भी दे रहे थे, फिर उसने तीनों को जान से मारने की कसम खा ली। उसने पहले भवरलाल को मारने की कोशिश की। वह उसी अनुमान से उसे मारना चाहता था, लेकिन उस समय कम विस्फोटक के कारण उसकी मृत्यु नहीं हुई, फिर 4 जनवरी को दोपहर 3 बजे लाल सिंह के खेत में पहुंचा। स्क्रूड्राइवर और कुदाल से मिट्टी खोदकर 14 छड़ के स्टार्टर से जोड़ दिया। और डेटोनेटर ट्यूबवेल। फिर, सुबह लाल सिंह ने स्टार्टर का बटन दबाते ही उसका शरीर उड़ा दिया। वही पुलिस ने जब पूछताछ की तो अपराधी ने हत्या करना स्वीकार किया, अब मामले की जांच की जा रही है।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *