New Maruti Alto अगले साल कब होगी लॉन्च और इसमें क्या खास फीचर्स होंगे, देखें सारी डिटेल 

google image

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

नई दिल्लीःNew Maruti Alto कोरोना वायरस संक्रमण काल में हुए नुकसान की भरपाई करने के लिए देशभर की बड़ी-बड़ी ऑटो कंपनियां इन दिनों वाहनों की लॉन्चिंग के लिए तेजी से काम कर रही हैं। ऑटोमोबाइल कंपनियों का मकसद बिक्री बढ़ाकर आर्थिक पहिये को पटरी पर लाना है। इस बीच देश की बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनियों में शुमार मारुति सुजुकी जल्द ही अपनी धांसू गाड़ी Maruti Alto की लॉन्चिंग करने जा रही है। गाड़ी की लॉन्चिंग का ग्राहक भी खूब बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मारुति सुजुकी अगले साल 2022 में सड़कों पर फर्राटा भरने वाली चीता गाड़ी लॉन्च करने जा रही है। मारुति सुजुकी अब भारत में ऑल्टो हैचबैक के नई पीढ़ी के मॉडल का परीक्षण कर रहा है। भारत में आने वाली मारुति सुजुकी कार के स्पाईशॉट्स का एक नया सेट एक बार फिर सामने आया है।

मारुति सुजुकी के हार्टेक्ट के प्लेटफॉर्म पर आधारित, 2022 ऑल्टो अपने पूर्ववर्ती के समग्र सिल्हूट को ले जाने के लिए लगता है, हालांकि यह बाद की तुलना में थोड़ा बड़ा दिखता है। हालांकि, डिज़ाइन और स्टाइल में नए हेडलैम्प्स, एक बड़ा मेश ग्रिल, रिडिज़ाइन किए गए बंपर, नए स्क्वायर-एस्क टेल लाइट्स आदि जैसे महत्वपूर्ण बदलाव हैं।

चूंकि यह केवल एक नया रूप नहीं है बल्कि एक पूर्ण नई पीढ़ी का मॉडल है, कंपनी नए मारुति सुजुकी ऑल्टो के केबिन में भी बहुत सारे अपडेट पेश करेगी। हमें लगता है कि नई ऑल्टो में एक अपडेटेड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 7.0 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और अन्य चीजों के साथ स्मार्टफोन कनेक्टिविटी विकल्प मिलेगा।

2022 मारुति सुजुकी ऑल्टो भी हैचबैक के मौजूदा पुनरावृत्ति की तुलना में बेहतर सुरक्षा सुविधाओं से लैस होगी। भारत में आने वाली हैचबैक कार डुअल एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक-फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन, रिवर्स पार्किंग सेंसर, स्पीड अलर्ट सिस्टम, ड्राइवर और फ्रंट पैसेंजर सीटबेल्ट रिमाइंडर जैसे सुरक्षा प्रावधानों से लैस होगी। गाड़ी की खूबियां जानकर ही लोग खरीदारी को लेकर अभी से उत्सुक हैं।

UP Election: आज सोनभद्र-गाजीपुर में PM मोदी की जनसभा

सिंगरौली-अपहरण व दुष्कर्म मामले में फरार BJP नेता को पकड़ने में पुलिस के छूटे पसीने

Madhya Pradesh: महाशिवरात्रि पर 11.71 लाख दीपों से जगमगाई महाकाल की नगरी, बना रिकॉर्ड

बड़ा पर्दाफाश : ढाबे में बने थे गुप्त कमरे, कमरों में होती थी अय्याशी

मध्यप्रदेश-शिवराज सिंह ने बनाया मास्टर प्लान,स्कूल छोड़ चुकी लड़कियों को मिलेगा सीधा लाभ,यह योजना शुरू हो रही

Mahindra Thar को लाएँ सिर्फ 691 रूपये में, जानें Offer

Scorpio – महिंद्रा की दमदार स्कॉर्पियो भी आ गई है अपने नए अवतार में – जानिए क्या है इसमें खास

Old Note मात्रा 1 रूपये (Rupee) का ऐसा नोट बदल देगा आपकी किस्मत, जानिए प्रोसेस।

Old Note आपके पास भी है 786 नंबर का कोई एक भी नोट, तो आपको मिलेंगे पूरे 3 लाख रुपए…

Old Coin : पुराने नोट और सिक्को से अब ऐसे कमा सकते है लाखो रूपये… जानिए कैसे ?

10 Rupees Old Note के बदले यहाँ मिल रहा है 2 लाख रुपये

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.