Monday, January 30, 2023
Homeमनोरंजनजब इन एक्ट्रेसेस के लिए फैंस ने की हदें पार, किसी ने...

जब इन एक्ट्रेसेस के लिए फैंस ने की हदें पार, किसी ने दी जान से मारने की धमकी, तो कोई गया भूख हड़ताल पर

बॉलीवुड की कई टॉप एक्ट्रेसेस हैं जिन्हें फैंस द्वारा खूब प्यार मिलता है। हालांकि कई बार इन एक्ट्रेसेस को इस प्यार की वजह से दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। कुछ फैंस तो उन्हें धमकी भी दे देते हैं।

from katrina kaif to kangana ranaut when actresses face troubles due to  their fans - Entertainment News India - जब इन एक्ट्रेसेस के लिए फैंस ने की हदें  पार, किसी ने दी
एक्ट्रेसेस

बॉलीवुड सेलेब्स को कितने लोग चाहते हैं। फैंस का प्यार सभी को काफी पसंद है, लेकिन कई बार फैंस का ओवर प्यार इन्हें परेशान कर देता है। कुछ फैंस तो स्टार्स के लिए हद पार तक करने लगते हैं। उनकी वजह से सेलेब्स को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। अब जैसे हाल ही में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने हाल ही में एक शख्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। वो शख्स कैटरीना को अश्लीन मैसेज भेजता था और एक्ट्रेस का पीछा भी करता था। विक्की ने फिर पुलिस में उसकी शिकायत की जिसे अब गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि वो शख्स खुद को कैटरीना का दीवाना बताता है और स्ट्रगलिंग एक्टर है। वह कैटरीना कैफ से शादी करना चाहता था। 

इससे पहले भी कैटरीना कैफ तब घबरा गई थीं जब एक स्टॉकर उनके घर के बाहर तक गया था। वह रोज उनके घर के बाहर आ जाता था। कैटरीना इतना परेशान हो गई थीं कि वह नया घर तक ढूंढने निकल गई थीं। 

कंगना रनौत

कंगना रनौत के पीछ एक फैन उनके जिम तक पहुंच गया था। कई बार गार्ड्स द्वारा भगाने के बाद वो फैन जिम के बाहर ही बैठ गया। उसने कसम खा ली थी कि वह तब तक वहां से नहीं हिलेगा जब तक कंगना उससे नहीं मिलती। इसके बाद जब कंगना 3 दिन बाद जिम गईं तो वह हैरान रह गई कि वो आदमी भूख हड़ताल पर बैठा है। इसके बाद जब कंगना उससे मिली और उससे खत लिया तब वह वापस गया।

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन को एक बार एक स्टॉकर ने 8 महंगे गिफ्ट्स दिए थे। इतना ही नहीं उसने दुल्हन का जोड़ा, शादी के गहने और कॉस्मैटिक्स तक एक्ट्रेस को भेजा था। एक्ट्रेस काफी परेशान हो गई थीं। उन्हें समझ ही नहीं आ रहा था कि वह उसे कैसे हैंडल करें।

असिन

फिल्म गजनी स्टार असिन को तो उनके एक चेन्नई बेस्ड फैन ने लव लेटर भेज दिया था। इतना ही नहीं उसने एक महंगी रिंग भी एक्ट्रेस को भेज दी थी। एक्ट्रेस ने फिर अपनी टीम के जरिए उसे वापस करवाया और फैन को समझाया

Mukesh Ambani and Tata Group – शेयर बाजार से पिछले सप्ताह मुकेश अंबानी और टाटा ग्रुप को हुआ बंपर मुनाफा

Hero Splendor:मार्केट में नए कलर के साथ आने जा रही है हीरो स्प्लेंडर,नया बाइक का नया लुक

Aenanya Pandey, : रूसो ब्रदर्स की पार्टी में इस अंदाज में पहुंची अनन्या पांडे, सामने आई क्यूट तस्वीरें

Lifestyle news: नहाते वक्त अगर आप भी करते हैं ये गलतियां तो हो जाएं सावधान, नहीं तो भविष्य में पड़ सकता है पछताना

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments