Tuesday, February 7, 2023
Homeमनोरंजनजब रवीना टंडन ने कहा था- अक्षय कुमार तो रेखा को करते...

जब रवीना टंडन ने कहा था- अक्षय कुमार तो रेखा को करते हैं बर्दाश्त, उनसे दूर भागते हैं

रवीना टंडन और अक्षय कुमार के रिलेशनशिप की खबरें एक समय पर काफी सुर्खियों में रहती थीं। हालांकि इसी बीच रेखा और अक्षय के अफेयर की खबरें भी आने लगीं थीं तब रवीना ने अक्षय और रेखा को लेकर खुलासा किया था।

Throwback: 13 साल बड़ी रेखा से जुड़ने लगा था अक्षय कुमार का नाम, रवीना ने  दी थी ये नसीहत, throwback to when raveena tandon asked rekha to stay away  from akshay kumar |
रवीना टंडन

अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने कई फिल्मों में साथ में काम किया है। दोनों की ऑनस्क्रीन जोड़ी फैंस को भी पसंद थी। वहीं 90 के दशक के शुरुआत में दोनों के रिलेशनशिप की खबरें भी आने लगी थीं। रवीना ने खुद बताया था कि दोनों ने 1995 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था, लेकिन इसे पब्लिक में नहीं लाना चाहते थे। वहीं 1996 में रेखा और अक्षय के रोमांस की खबर आने  लगी थी जिसके बाद रवीना ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि ये सब सच नहीं है। दोनों के बीच कुछ नहीं चल रहा है, इतना ही नहीं अक्षय तो रेखा से दूर भागते हैं।

रेखा से दूर भागते थे अक्षय

रवीना ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि दोनों ने 90 के दशक के एंड में सगाई कर ली थी जब रेखा और अक्षय के लिंकअप की खबरें वायरल हो रही थीं फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी के दौरान। उन्होंने आगे कहा था, ‘मुझे नहीं लगता अक्षय और रेखा के बीच कुछ है। अक्षय तो बल्कि रेखा को देखकर दूर भागते हैं। अक्षय, रेखा को सिर्फ फिल्म के लिए बर्दाश्त करते हैं। एक बार तो रेखा घर से अक्षय के लिए लंच लाने लगी थी और तब मुझे बीच में आना पड़ा। ये सब चीजें आगे ही बढ़ती जा रही थीं।’

वैसे इस फिल्म में अक्षय और रेखा के बीत कुछ बोल्ड सीन भी शूट हुए थे और उन सीन को देखने के बाद दोनों के अफेयर की खबरें और तेजी से वायरल होने लगी थीं।

फिर हो गया ब्रेकअप

बता दें कि रवीना के साथ फिर अक्षय का 1998 में ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद अक्षय ने ट्विंकल खन्ना को डेट करना शुरू कर दिया। कुछ साल की डेटिंग के बाद फिर अक्षय ने साल 2001 में ट्विंकल से शादी कर ली। दोनों के फिर 2 बच्चे हुए।

यह भी पढ़ें : अक्षय कुमार ने बताया क्यों साइन करते हैं ज्यादा फिल्में, बोले- दूसरे स्टार्स की तरह वैनिटी वैन में…

वहीं रवीना ने बिजनेसमैन अनिल थंडानी से शादी कर ली थी। दोनों की एक बेटी और एक बेटा है। आज दोनों ही स्टार्स अपने-अपने परिवार के साथ खुश हैं।

10 अगस्त को मंगलदेव की बदलेगी स्थिति, इन 3 राशि वालों के जीवन में होगी बड़ी हलचल

मानसून में बरसाती कीड़ों ने कर दिया है परेशान, छुटकारा देंगे ये घरेलू नुस्खे

Neeta Ambani: नीता अम्बानी के पास है दुनिया का सबसे महगा स्मार्टफोन,देखिये तस्वीरें

Health Tips For Coffee: जानिए क्यों है कॉफी पीना सेहत के लिए खतरा

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments