Monday, January 30, 2023
Homeमनोरंजनजब अक्षय कुमार की मां ने रिश्तेदार को देखा नंगा ट्विंकल खन्ना...

जब अक्षय कुमार की मां ने रिश्तेदार को देखा नंगा ट्विंकल खन्ना ने सुनाया सास का किस्सा

ट्विंकल खन्ना ने रणवीर सिंह के रिफरेंस में अपनी सास के साथ घटी एक मजेदार घटना बताई है। अक्षय कुमार की मां ने एक बार वीडियो कॉल में एक रिश्तेदार को नेकेड देख लिया था। ट्विंकल ने उनका रिऐक्शन बताया है।

Akshay Kumar shared a video in which he was seen blowing air on a dragonfly  wife Twinkle Khanna reacts - Entertainment News India - Akshay Kumar Video:  ड्रैगनफ्लाई की मदद करते नजर
अक्षय कुमार

सोशल मीडिया हो या मीडिया कॉलम्स, ट्विंकल खन्ना बिंदास लिखती हैं। अपने लेटेस्ट आर्टिकल में उन्होंने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर मचे बवाल को लेते हुए एक मजेदार घटना बताई है। उन्होंने लिखा है कि कैसे उनकी सास यानी अक्षय कुमार की मां ने एक रिश्तेदार को नंगा देख लिया था। यह भी बताया कि इसके बाद उनका रिऐक्शन क्या था। बता दें कि रणवीर ने पेपर मैगजीन के लिए फोटोशूट किया था, जिसके बाद उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हुई। कई बॉलीवुड सिलेब्स रणवीर के सपोर्ट में बोल चुके हैं।

सास के साथ हो गई थी एक घटना

अब टाइम्स ऑफ इंडिया के कॉलम में ट्विंकल खन्ना ने लिखा है कि लोगों के रिऐक्शन पुरुषों और महिलाओं की नेकेड बॉडी पर कैसे होते हैं। जहां महिलाओं के नेकेड शरीर को लोग घूरते हैं वहीं पुरुषों को देखकर असहज हो जाते हैं। इस बात को ट्विंकल ने एक पुरानी घटना याद करके बताया। उनकी सास के साथ एक ऐसी ही घटना हो गई थी।

वीडियो कॉल पर दिखे न्यूड रिश्तेदार

ट्विंकल ने लिखा कि उनकी सास पुरुष को नंगा देखकर शायद असहज हो गई थीं। वह बताती हैं, कुछ साल पहले की बात है। पॉम्मी बुआ जिन्हें आज भी ऑडियो और वीडियो कॉल में फर्क नहीं पता, उन्होंने बाथरूम का दरवाजा खोल दिया था। उस बाथरूम में उनके 72 साल के पति टॉवल खोज रहे थे। वह बोलीं, मोहनजी लीजिए फोन, दीदी ने मुंबई से आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए फोन किया है।

इस पर मेरी सास ने तुरंत फोन काट दिया था क्योंकि मोहनजी उन्हें अपने झुर्रीदार शरीर में बिना किसी कपड़े के दिख गए थे। अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन बीते साल हो चुका है।

sawan month – मकर, कुम्भ, धनु, मिथुन, तुला राशि के जातक आज यह उपाय करें,

Love Rashifal : वृृष, मिथुन, मीन वाले बड़े बदलावों के लिए रहें तैयार, लव लाइफ में आ सकता है तूफान, रहें सर्तक

शादी के बाद जल्दी मां बनने और प्रेग्नेंट होकर काम करने तक, आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी पर दिए ये बड़े बयान

Vastu Tips : घर में रखें काले घोड़े के नाल,मिलेगी जीवन में कामयाबी

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments