whatsapp अब यूजर्स को देने जा रहा 35 रूपए का कैशबैक, जाने पूरी प्रक्रिया

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

whatsapp अब यूजर्स को देने जा रहा 35 रूपए का कैशबैक, जाने पूरी प्रक्रिया

whatsapp पेमेंट फीचर्स को बढ़ावा देने के लिए हाल ही में कैशबैंक ऑफर देने की घोषणा की है। यह कैशबैक कैसे और किस कंडीशन में कितना मिलेगा चलिए डीटेल्स में जानते हैं।
वॉट्सएप समय-समय पर शानदार फीचर्स लेकर आता रहता है। बीते दिनों whatsapp ने मैसेंजिंग एप पेमेंट फीसर्च को जोड़ा। अब इस पेमेंट फीसर्च को बढ़ावा देने के लिए वॉट्सएप कैशबैक ऑफर लेकर आया है। जिसके तहत यूजर वॉट्सएप पेमेंट के जरिए अपने दोस्तों व रिश्तेदारों को पैसा भेजते हैं तो उन्हें कैशबैक मिलेगा। लेकिन ध्यान देने वाली यह है कि 35 रूपए का यह कैशबै 3 बार 3 अलग-अलग नम्बरों पर भेजने पर ही मिलेगा।

WhatsApp यूज़र्स के लिए खुशखबरी! घर बैठे पा सकते हैं 35 रुपये का कैशबैक, ये  है तरीका - whatsapp good news to users can get 35 rupees cashback on making  any payment

ऐसे में यदि आप भी वॉट्सएप कैशबैक का लाभ लेना चाहते हैं तो आपको कुछ बातों का ध्यान रखना होगा। क्योंकि वॉट्सएप ने कैशबैक स्कीम से जुड़े कुछ सवालों व जवाबों की एक लिस्ट जारी की है। जिसमें यह बताया गया है कि हम चुनिंदा वॉट्सएस यूजर्स को कैशबैक योजना लांच कर रहे हैं।

ऐसे यदि आप इस योजना के लिए योग्य हैं तो पैसा भेजने के बाद आपको एक गिफ्ट बटन दिखाई देगा। लेकिन ध्यान रखें कि वॉट्सएप पेमेंट कैशबैक ऑफर अलग-अलग यूजर को अलग समय पर मिलेगा। यह ऑफर सीमित समय के लिए है।

जैसे ही आपको कैशबैंक की सुविधा मिलती है तो आप किसी भी वॉट्सएप यूजर को पेमेंट भेजकर 35 रूपए कैशबैक का लाभ ले सकते हैं। यदि वह यूजर वॉट्सएप पेमेंट सुविधा से नहीं जुड़ा है तो उसके आपको उसे आमंत्रित करना होगा। वॉट्सएप रिवार्ड के लिए कितना पैसा भेजना सही रहेगा इसके लिए कोई शर्त नहीं रखी गई है, लेकिन यह तय है कि एक यूजर एक बार पैसा भेजने पर ही यह 35 रूपए का कैशबैक मिलेगा। दूसरी बार भेजने पर यह कैशबैक नहीं मिलेगा। ऐसे में इस ऑफर का पूरा लाभ पाने के लिए 3 अलग-अलग नम्बरों पर 3 बार पैसा भेजना होगा।

Gehu ko Ghun Se Kese Bachaye : गेहूं-चावल में घुन और कीड़े से लंबे समय तक बचाने का घरेलू उपाय

Thyroid Control Juice: जरूर पिएं ये 3 तीन जूस, Thyroid होगा कंट्रोल

UPSC CSE RESULT 2021 : सिविल सेवा के फाइनल परिणाम घोषित, देखे पूरी सूची

Toll Tax – सरकार का बड़ा फैसला, टोल टैक्स से छूट, आम आदमी को राहत

Maruti Alto फिर अपने नए अंदाज में,फीचर्स के साथ लुक भी है बहुत जबरदस्त,देखिए

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *