Tuesday, February 7, 2023
Homeमनोरंजनवनडे सीरीज में वेस्टइंडीज का सूपड़ा साफ, कप्तान निकोलस पूरन ने इनके...

वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज का सूपड़ा साफ, कप्तान निकोलस पूरन ने इनके सिर फोड़ा हार का ठीकरा

भारत के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप झेलने वाली वेस्टइंडीज की टीम के कप्तान निकोलस पूरन ने सीरीज और मैच हार का ठीकरा टीम के अनुभवहीन खिलाड़ियों के सिर पर फोड़ा है।

West Indies clean in ODI series, captain Nicholas Pooran blamed their defeat  - Cricket.Surf
वेस्टइंडीज

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप झेलने के बाद वेस्टइंडीज टीम के कप्तान निकोलस पूरन ने मैच और सीरीज हार का कारण बताया। बारिश से बाधित ये मैच 36-36 ओवर का हुआ, जिसमें वेस्टइंडीज को विशाल लक्ष्य का सामना करना पड़ा, लेकिन टीम बहुत पीछे रह गई। इसी को लेकर निकोलस पूरन ने कहा कि DLS के मैच में आने से चीजें कठिन हो गईं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि कुछ अनुभवहीन खिलाड़ी अभी भी यह पता लगा रहे हैं कि एकदिवसीय क्रिकेट कैसे खेली जाती है।

भारत के खिलाफ मिली करारी हार के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कप्तान निकोलस पूरन ने कहा, “यह मैच और सीरीज हमारे लिए कठिन थी। हमने पहले दो मैचों में काफी सही चीजें कीं। मुझे लगता है कि हमने अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की, खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन बहुत कम समय में बहुत सारे मैच हुए। एक बल्लेबाजी समूह के रूप में, डीएलएस के खेल में आने के साथ यह एक चुनौती होने वाली थी। हमें कुछ साझेदारियां मिलीं, लेकिन उतनी नहीं जितनी हम चाहते थे, इससे हमें मैच की कीमत चुकानी पड़ी।” 

उन्होंने आगे कहा, “कुछ अनुभवहीन खिलाड़ी हैं, जो अभी भी यह पता लगा रहे हैं कि एकदिवसीय क्रिकेट कैसे खेलें। आगामी न्यूजीलैंड सीरीज की प्रतीक्षा में, अब सभी के पास एक अच्छा विचार है।

गुयाना से आने के बाद हमने इस सीरीज में काफी कुछ हासिल किया। पावरप्ले में गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की, उन्हें विकेट नहीं मिले, लेकिन यह ठीक है। खिलाड़ी हर मैच के साथ आत्मविश्वास से भरे होते जा रहे हैं। अपनी टी20 टीम से बहुत उत्साहित हूं, शुक्रवार को होने वाले मैच को लेकर उत्साहित हूं। उम्मीद है कि हम मैदान पर जाएंगे और भीड़ का मनोरंजन करेंगे।”

Horoscope 27 July 2022: आज इन राशियों पर रहेगी भगवान शंकर और गणेश जी कृपा, पढ़ें सभी राशियों का हाल

मात्र 2 घंटे में बिक गई सभी गाड़ियां, भारत में इस गाड़ी के दीवाने हुए लोग, धड़ाधड़ मिल रही बुकिंग

Sariya Rate Today:जानिए क्या है आज आपके शहर के सरिया सीमेंट गिट्टी के रेट

VASTU TIPS: वास्तु के अनुसार सफलता के राह में बाधा बनती है बेडरूम में रखी ये वस्तुए, आज ही फेके इन्हें घर के बहार…

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments