Weather Forecast: दिल्ली NCR में बूंदाबांदी से बढ़ा सर्दी का असर, इन इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी

google image

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

नई दिल्लीः Weather दिल्ली एनसीआर में रात बारिश होने से तापमान काफी नीचे लुढ़क गया है, जिससे विदा होती ठंड का फिर असर देखने को मिला। उत्तर भारत के पहाड़ी हिस्सों में बर्फबारी देखने को मिल रही है, जिससे मैदानी इलाकों सर्दी हवाएं चल रही हैं। दूसरी और दक्षिण भारत में Weather बारिश का दौर देखने को मिल रहा है। भारतीय मौसम विभाग(आईएमडी) ने कुछ इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी जारी कर दी है।

आईएमडी के मुताबिक, बरवाला, हांसी, महम, जींद, चरखी दादरी, मट्टनहेल, झज्जर, फारुखनगर, कोसली, महेंद्रगढ़, सोहाना, रेवाड़ी, बावल, नूंह में हल्की से मध्यम तीव्रता के साथ Weather बारिश होने की संभावना है। हरियाणा), भिवाड़ी (राजस्थान) अगले दो घंटों में।भविष्यवाणी में यह भी उल्लेख किया गया है कि अगले एक घंटे में दक्षिण, दक्षिण-पश्चिम दिल्ली, नई

Google image

दिल्ली, दक्षिण-पूर्वी दिल्ली, मानेसर गुरुग्राम, फरीदाबाद, नोएडा में हल्की बारिश Weather होने की संभावना जताई गई है।आधिकारिक बयान में उल्लेख किया गया है कि महेंद्रगढ़, कोसली (हरियाणा) के आसपास और आसपास के क्षेत्रों में अगले एक घंटे के दौरान ओलावृष्टि होने की संभावना है।

इसने यह भी कहा कि अगले 2 दिनों के दौरान उत्तराखंड और अगले 24 घंटों के दौरान पंजाब, उत्तर पश्चिमी उत्तर प्रदेश, बिहार, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल- सिक्किम और मेघालय में भी ओलावृष्टि की संभावना है।आईएमडी के मुताबिक 27 फरवरी के आसपास दक्षिण अंडमान सागर और आसपास के इलाकों में एक चक्रवाती परिसंचरण बनने की संभावना है। इसने यह भी कहा कि इसके प्रभाव में, अगले 24 घंटों के दौरान दक्षिणपूर्व बंगाल की खाड़ी और उससे सटे दक्षिण अंडमान सागर के ऊपर एक निम्न दबाव का क्षेत्र बनने की संभावना है।अंत में, आईएमडी ने उल्लेख किया कि 27 और 28 फरवरी को दक्षिण अंडमान सागर और उससे सटे दक्षिणपूर्व बंगाल की खाड़ी और 1 मार्च को दक्षिण बंगाल की खाड़ी के मध्य भागों में तेज हवाएं (40-50 से 60 किमी प्रति घंटे) की संभावना है।

Google Pay Offer: गूगल पे दे रहा आप को 250 रुपए कमाने का मौका,जानिए कैसे ले इस ऑफर का फायदा ?

25 February 2022 Rashifal: आज इन 3 राशि वालों को मिलेगी सफलता,क्या आप की राशि है इसमें

Tulsi face pack: अगर चाहते है कील मुँहासों से छुटकारा तो आज ही लगाए यह चमत्कारी तुलसी पैक, रातोंरात पाए चमकदार त्वचा

Battlegrounds Mobile India:भारत में फ्री Royale Pass 8 लेने का सुनहरा मौका, जानिए क्या है प्रोसेस

प्रेगनेंसी में नारियल पानी पीने से सेहत को मिलते हैं अनोखे फायदे, आप भी जानें

Protein Powder के side effects: भूलकर भी ना ले प्रोटीन वरना होगी बड़ी परेशानी

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.