करें Maruti Jimny का इंतज़ार, Maruti Jimny के जबरदस्त लुक और फीचर्स ने पीछे छोड़ा THAR को भी

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

जब से Mahindra कंपनी ने Thar को लॉन्च किया है तभी से लोग इस नई गाड़ी के दीवाने हो गए हैं


New Maruti Jimny 2022:
 Maruti Jimny के जबरदस्त लुक और फीचर्स ने पछाड़ा THAR को भी पीछे,फैंस ने बांधे तारीफों के पूल जब से Mahindra कंपनी ने Thar को लॉन्च किया है तभी से लोग इस नई गाड़ी के दीवाने हो गए हैं. अब से पहले Mahindra Thar को टक्कर देने के लिए कोई गाड़ी नहीं थी. अब मारुति सुजुकी एक नई गाड़ी लॉन्च करने वाली है जो महिंद्रा थार को टक्कर दे रही है।बताया जा रहा है कि जब से लोगों ने मारुति सुजुकी से इस कार के बारे में सुना है, वे महिंद्रा थार को छोड़कर सिर्फ इसी कार को खरीदने की सोच रहे हैं। क्योंकि इस गाड़ी का लुक इतना शानदार है कि इसके सामने Mahindra Thar भी कुछ नहीं है. आगे हम आपको Maruti Suzuki की नई कार के बारे में पूरी जानकारी देते हैं।

Maruti Jimny उतरी मार्केट में

मारुति सुजुकी की Maruti Jimny Sierra को जल्द बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने 2020 ऑटो एक्सपो में 32 और बायोग्राफिकल सेरा वाहनों को प्रदर्शित किया था। इसके बाद लोग इस गाड़ी को देखते ही इसके दीवाने हो गए, क्योंकि इस गाड़ी का डिजाइन ऐसा है कि लोग इसे देखते ही पसंद कर लेते हैं। मारुति सुजुकी कंपनी के कार्यकारी निदेशक शशांक श्रीवास्तव ने कहा है कि, कंपनी इस नए वाहन को भारत में लॉन्च करने पर विचार कर रही है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि कंपनियों ने इस गाड़ी को लेकर मार्केट फीडबैक भी लिया है। अब आने वाले समय में यह गाड़ी भारत में लॉन्च होने वाली है।

मार्केट में मिल रहा अच्छा रेस्पॉन्स

जैसे ही Maruti Jimny Sierra लॉन्च होगी, उसके बाद इस कार का सीधा मुकाबला महिंद्रा थार से होगा। Mahindra Thar का भारतीय कार बाजार में पहले से ही दबदबा है. अब देखना यह होगा कि मारुति जिम्नी महिंद्रा थार के खिलाफ खड़ी हो पाती है या नही। Maruti Jimny Sierra को अब से पहले काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। जिम्नी सिएरा को जापान और यूरोप में लॉन्च किया गया है और यह वहां काफी लोकप्रिय कार बन गई है। पिछले साल इस वाहन का निर्माण भारत में हरियाणा के गुड़गांव फैसिलिटी में किया जा रहा है। अब Maruti Jimny Sierra को नेक्सा चैनल के जरिए भारत में बेचा जाएगा। जापान और यूरोपीय देशों में इस वाहन की लोकप्रियता को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा रहा है कि जैसे ही यह वाहन भारत में लॉन्च होगा, लोग इसे तुरंत खरीदना शुरू कर देंगे।

New Hero Honda CD100: CD100 का नया अवतार, गजब लुक के साथ हीरो ने किया लॉन्च

Singrauli Latest News: वाह रे शिक्षा विभाग-बच्चो की किताबे कबाड़ी को बेच दी

v
खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

बहुचर्चित खबरें