Tata Group की कंपनी का ये शेयर दे रहा जोरदार रिटर्न, 200 ग्रूप में भी शामिल

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Tata Group Ki Kai Company hai जो निवेशकों को जोरदार रिटर्न दे रही हैं। कंपनी एसएंडपी बीएसई 200 ग्रुप में भी शामिल है। अगर कोई निवेशक निवेश करने के लिए अच्छे स्टॉक की तलाश में है तो टाटा समूह की यह कंपनी देख सकती है। इस कंपनी ने पिछले 2 साल में काफी अच्छा रिटर्न दिया है। जानकारों का मानना है कि टाटा ग्रुप का यह शेयर भविष्य में भी काफी अच्छा रिटर्न दे सकता है। आइए जानते हैं इस कंपनी के बारे में। यह है टाटा ग्रुप की इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड टाटा ग्रुप की कंपनी इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड एक बेहतरीन कंपनी है। यह दक्षिण एशिया की सबसे बड़ी हॉस्पिटैलिटी कंपनी है। इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड बजट होटलों के अलावा इन-फ्लाइट कैटरिंग सेवाएं प्रदान करती है।

Tata Group

इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड के पास ताज, विवांता, गेटवे, जिंजर और एक्सप्रेशन सहित कई ब्रांड हैं। जानिए इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड की कमाई इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड बहुत अच्छी कमाई करने वाली कंपनी है। वित्त वर्ष 2022 की चौथी तिमाही में इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड का शुद्ध लाभ 71.57 करोड़ रुपये रहा, जो एक साल पहले इसी तिमाही में 97.72 करोड़ रुपये था। इस दौरान कंपनी की कुल आय 52.42 फीसदी बढ़कर 954.88 करोड़ रुपये हो गई। पिछले साल की समान तिमाही में यह आय 626.47 करोड़ रुपये थी।

टाटा ग्रुप के इस शेयर ने बनाया अमीर, जानिए क्या है मौका, जानिए इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड के शेयर का रिटर्न इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड के शेयरों ने पिछले 2 साल में 186 फीसदी से ज्यादा का रिटर्न दिया है. इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड के शेयर की कीमत 1 जून 2020 को 81.59 रुपये थी, जो 2 मई 2022 तक बढ़कर 234 रुपये हो गई है। यानी अगर किसी ने 1 जून 2020 को इस कंपनी में 1 लाख रुपये का निवेश किया होता, तो इसकी कीमत अब करीब 1.86 लाख रुपये हो गई है।

राकेश झुनझुनवाला के इस स्टॉक में गिरावट के बाद आई जोरदार रिकवरी, Rakesh Jhunjhunwala के पोर्टफोलियो में है शामिल क्या आप ने लगाया दांव ?

काले धतूर :- इस दिन घर में लगाए काले धतूर का पौधा, चमक जाएगी किस्मत

TVS Apache : 38 हजार रु में घर ले जाये ये दमदार बाइक,जाने पूरी जानकारी

ईशा गुप्ता ने साड़ी पर ऐसा ब्लाउज पहने घर से निकलीं, लोगो ने कहा- बाबा निराला के पास जा रही हो क्या ?

कपडे उतार कर रात में विदेशी लड़को के साथ पार्टी करते नजर आयी शाहरुख खान और श्रीदेवी की बेटी,देखिये

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *