Vodafone idea का लगातार गिर रहा शेयर आखिर इन्वेस्टर्स क्यों नहीं कर रहे इन्वेस्ट ?

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

जियो के आ जाने के बाद vodafone idea कंपनी के शेयरों में नही आया काफी वर्षो से उछाल क्या 5G टेक्नोलॉजी आने के बाद भी यही रहेगी वोडाफोन आइडिया की स्थिति सरकार के सहयोग के बाद भी परिवर्तन देखने को नहीं मिल रहा है क्या बंद हो जाएंगे ऐसी कंपनियां जो अपना व्यापार बड़े लेवल पर कर रही थी आखिर जिओ का कोई तोड़ नहीं है जियो के यूजर अब समझ रहे हैं कि जियो भी एक वक्त के बाद अपने मूल्यों में वृद्धि कर रहा है क्या आगे जिओ की यूजर जिओ कंपनी से इसी तरह अपने रिश्ता बनाए रखेंगे या फिर दूसरा ऑप्शन तलाश करेंगे।

विशेषज्ञों का कहना है कि vodafone-idea के शेयरों में उछाल आ सकता है लेकिन उसके लिए इन्वेस्टर्स को धैर्य के साथ कार्य लेना होगा क्योंकि ऐसे मामलों में कंपनियों का मार्केट वैल्यू कम जरूर होता है लेकिन एक वक्त ऐसा भी आता है जो कंपनियों के शेयरों में उछाल लाता है।

सरकारी अधिकारी ने बताया कि सरकार गेल, पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया और ऑयल इंडिया लिमिटेड जैसी सरकारी कंपनियों की मदद के लिए एजीआर की परिभाषा में बदलाव नहीं कर रही है. उन्होंने कहा कि दूरसंचार विभाग की ओर से जारी डिमांड नोटिस पर राहत के लिए इन्हें सुप्रीम कोर्ट की ओर से दिए गए संकेत के अनुसार टेलीकॉम ट्रिब्यूनल के पास जाना चाहिए.

टेलीकॉम अधिकारियों का कहना है कि दुविधा यह है कि एक ओर सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन करते हुए टेलीकॉम कंपनियों से वसूली करनी है, साथ में यह इंतजाम भी करना है कि कंपनियां कामकाज करती रहें.

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.