Wednesday, February 8, 2023
HomeUncategorizedVirat Kohli: के कमरे में घुस गया अनजान शख्स,शेयर किया कोहली के...

Virat Kohli: के कमरे में घुस गया अनजान शख्स,शेयर किया कोहली के रूम का फोटो,भड़की अनुष्का शर्मा

Virat Kohli: भारतीय टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में है और अपना अगला मुकाबला बांग्लादेश के खिलाफ 2 नवंबर को खेलेगी. यह मैच एडिलेड में होगा. इससे पहले पर्थ के मैदान पर रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुए मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा. अफ्रीका से पहले भारत ने दो मैच खेले हैं और दोनों में जीत दर्ज की है. पूर्व कप्तान विराट कोहली टी-20 वर्ल्डकप में बेहतरीन प्रदर्शन करते दिखाई दे रहे हैं. लेकिन इस दौरान उनके साथ एक घटना घट गई. जिससे वो बहुत मायूस नजर आ रहे हैं.

दरअसल जब विराट कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में मसरूफ थे तो उनके होटल के कमरे में ‘सेंधमारी’ हो गई है. मतलब कोई उनके रूम के अंदर चला गया और वहां से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. साथ ही उस शख्स ने वीडियो पर लिखा है, King Kohli’s Hotel Room. इससे ना सिर्फ विराट कोहली नाराज हैं बल्कि उनके भाई और पत्नी ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर अपनी बात रखी है.

कोहली ने बयान किया दुख-

पूर्व कप्तान विराट कोहली ने इस हरकत बहुत मायूस हुए और उन्होंने सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी मायूसी का इजहार किया. विराट ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा “मैं समझता हूं कि फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी को देखकर और मिलकर बहुत खुश होते हैं. लेकिन यह वीडियो डराने वाला है और इससे मैं अपनी प्राइवेसी को लेकर बहुत फिक्रमंद हूं.” कोहली ने आगे लिखा,”अगर मुझे अपने होटल के कमरे में प्राइवेसी नहीं pmकाम को अपनी प्राइवेसी के हनन से सहमत नहीं हूं. मुझे यह कुबूल नहीं है. लोगों की प्राइवेसी का सम्मान करें और उन्हें अपने एंटरटेन का एक जरिया न समझें.”

Virat Kohli :विराट के पत्नी अनुष्का शर्मा का बयान

विराट कोहली की इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया. क्योंकि इतने बड़े सेलिब्रिटी के रूम में किसी आम शख्स का घुस जाना आम बात नहीं है. इसमें कहीं ना कहीं होटल की लापरवाही दिखाई दे रही है. इस घटना पर विराट कोहली के भाई और पत्नी अनुष्का शर्मा ने अपनी बात रखी है. उन्होंने इस तरह की घटनाओं को बहुत गलत ठहराया है और कहा है कि यह बेइज्ज़ती है.

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments