Monday, January 30, 2023
HomeमनोरंजनVirat Kohil:विराट कोहली को नहीं है पसंद देखना अनुष्का की ये चार...

Virat Kohil:विराट कोहली को नहीं है पसंद देखना अनुष्का की ये चार फ़िल्म

Virat Kohil:विराट कोहली को नहीं है पसंद देखना अनुष्का की चार फिल्में जानिए क्यों अनुष्का शर्मा की ये 4 फिल्में देखना पसंद नहीं करते विराट कोहली, जानिए वजह भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज विराट कोहली को कौन नहीं जानता है. विराट कोहली भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान भी थे। आज विराट कोहली भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में क्रिकेट में अपने शानदार अंदाज की वजह से जाने जाते हैं। भले ही वह उस समय क्रिकेट टीम में उतना अच्छा न खेल पाए हों, लेकिन भारतीय टीम में उनकी जगह कोई नहीं ले सकता। विराट कोहली की मीडिया में भी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है जो उन्हें खूब पसंद करते हैं.

Virat Kohil

हम आपको बता दें कि विराट कोहली ने फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की है। उनकी हाल ही में एक बेटी हुई थी। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी पूरी दुनिया में एक मिसाल के तौर पर देखी जाती है। दोनों के बीच गजब की बॉन्डिंग है। वे दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और एक-दूसरे से अलग नहीं रह सकते। अगर हम अनुष्का शर्मा की बात करें तो वह फिल्मी दुनिया की सबसे सफल और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं।

अनुष्का शर्मा ने फिल्मी दुनिया को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। इनमें से कई सुपरहिट भी रहीं। हालांकि उनकी सभी फिल्में उनके फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं। विराट कोहली खुद भी उनकी फिल्मों की तारीफ करते हैं। लेकिन आप जानते हैं अनुष्का शर्मा की चार ऐसी फिल्में हैं जिन्हें विराट कोहली देखना भी पसंद नहीं करते हैं। आखिर अनुष्का शर्मा की ऐसी कौन सी फिल्में हैं जिन्हें देखना मुझे पसंद नहीं, आइए जानते हैं विराट को।

बाजा बारात बैंड :-

बैंड बाजा बारात में अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह स्टार हैं। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और रणवीर के कई हॉट किसिंग सीन हैं। जिसके चलते विराट कोहली को ये फिल्म बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही है.

पीके में आमिर खान और अनुष्का शर्मा के एंटी मैटर सीन भी देखने को मिलते हैं। जिस वजह से विराट को भी यह फिल्म पसंद नहीं आ रही है।

इस फिल्म में अनुष्का शर्मा के बेहद हॉट और बोल्ड सीन भी दिखाए गए थे। जिसमें वह इस फिल्म के अभिनेता के करीब आती नजर आ रही हैं। लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आई लेकिन विराट कोहली भी इस फिल्म को देखना पसंद नहीं करते।

बॉम्बे वेलवेट :-

बॉम्बे वेलवेट के अंतरंग संबंधों में अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर को भी दिखाया गया है। इसमें रणवीर कपूर और अनुष्का शर्मा एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। जिसके चलते विराट कोहली इस फिल्म को देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं।

विराट कोहली नहीं देखना चाहते ये चार फिल्में उनका कहना है कि वह अनुष्का शर्मा को किसी और के साथ नहीं देख सकते। यह उनके आपसी प्रेम और अधिकार के कारण है। फिलहाल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दोनों अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं।

आप में से कई लोगों को पता ही होगा कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी बेहद खूबसूरत जोड़ी मानी जाती है। इस कपल की डेटिंग से लेकर शादी तक तमाम चर्चाएं सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और इस कपल की शादी को अब तक की सबसे खूबसूरत शादी माना जा रहा है। विराट और अनुष्का ने इटली में एक साथ सात फेरे पूरे कर जीवन भर के लिए शादी के बंधन में बंध गए।

विराट कोहली जहां क्रिकेट की दुनिया में अपने बहुमुखी अंदाज के लिए जाने जाते हैं, वहीं अनुष्का शर्मा बॉलीवुड में अपनी एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों के लिए भी जानी जाती हैं। विराट और अनुष्का इन दिनों सुर्खियों में हैं और उनके सुर्खियों में रहने की वजह यह है कि विराट कोहली को अनुष्का शर्मा की चार फिल्में बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं. अनुष्का विराट को लेकर काफी सकारात्मक महसूस करती हैं और यह सकारात्मकता उनके संदेशों में भी देखी जा सकती है।

Virat Kohil:विराट कोहली को नहीं है पसंद देखना अनुष्का की चार फिल्में जानिए क्यों

अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह बैंड बाजा बारात में अनुष्का शर्मा ने रणवीर के साथ किसिंग और डेयरिंग सीन दिए और इस वजह से विराट कोहली को अनुष्का की फिल्म बिल्कुल भी पसंद नहीं है। अर्जुन रामपाल मायरा की बेटी की खूबसूरती देखकर अनुष्का शर्मा को भूल जाते हैं आप

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments