Sunday, February 5, 2023
HomeमनोरंजनVikram Vedha Teaser:विक्रम वेधा टीजर फैंस के लिए झटका! 11 अगस्त को...

Vikram Vedha Teaser:विक्रम वेधा टीजर फैंस के लिए झटका! 11 अगस्त को रिलीज नहीं होगा ऋतिक रोशन की ‘विक्रम वेधा’ का ट्रेलर क्या है जानकारी

Vikram Vedha Teaser:विक्रम वेधा टीजर फैंस के लिए झटका! 11 अगस्त को रिलीज नहीं होगा ऋतिक रोशन की ‘विक्रम वेधा’ का ट्रेलर ऋतिक रोशन, जिन्होंने 2019 में सुपर 30 जैसी बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर का निर्माण किया, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 146.94 करोड़ रुपये कमाए, और वॉर, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 317.91 करोड़ रुपये कमाए, अपनी अगली फिल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। . विक्रम वेधा। एक बार फिर तैयार। विक्रम वेधा से ऋतिक रोशन का गैंगस्टर लुक सामने आने के बाद से ही उनके फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। और फैंस के एक्साइटमेंट को देखते हुए आखिरकार अब विक्रम वेधा का टीजर आउट हो गया है. विक्रम वेधा का ट्रेलर भी 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाला है.

Vikram Vedha Teaser

सैफ अली खान द्वारा ऋतिक रोशन और विक्रम वेधा
Vikram Vedha Teaser:
विक्रम वेधा का ट्रेलर अगस्त के दूसरे हफ्ते में रिलीज होने की बात कही जा रही है. बॉलीवुड हंगामा के पास ट्रेलर को लेकर ताजा अपडेट है। बॉलीवुड हंगामा को एक करीबी सूत्र ने बताया, ‘विक्रम वेधा का ट्रेलर अभी रिलीज नहीं हुआ है लेकिन टीजर उससे पहले भी रिलीज किया जाएगा. विक्रम वेधा का ट्रेलर आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन से पहले सिनेमाघरों में प्रदर्शित किया जाएगा, जो 11 अगस्त को रिलीज होगी।

इन फिल्मों के प्रिंट के साथ ट्रेलर अटैच नहीं किया जाएगा। थिएटरों ने अनुरोध किया है कि विक्रम वेधा का टीज़र इन दो बड़ी फ़िल्मों लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन की अगली साप्ताहिक यात्रा के दौरान चलाया जाए। जैसा कि अपेक्षित था, प्रदर्शक इस अनुरोध को स्वीकार करने से अधिक खुश हैं क्योंकि विक्रम वेधा 2022 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

यह है विक्रम वेध की प्रतीक्षा का कारण
Vikram Vedha Teaser:
व्यापार, उद्योग और प्रशंसक कई कारणों से विक्रम वेध की प्रतीक्षा कर रहे हैं। इस बारे में एक सूत्र ने बताया, ‘सुपर 30 और वॉर के 3 साल बाद ऋतिक की फिल्म विक्रम वेधा आ रही है. यह इसी नाम की एक बेहतरीन तमिल फिल्म की रीमेक भी है. सैफ अली खान भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म में ऋतिक के साथ, तो सैफ और ऋतिक की कास्टिंग ने भी उत्सुकता बढ़ा दी।

ऋतिक के फर्स्ट लुक ने भी दर्शकों को काफी प्रभावित किया है और इन्हीं सब वजहों से इस फिल्म को लेकर उम्मीदें बढ़ गई हैं. इसी के चलते इसके टीजर का बेसब्री से इंतजार है। और चूंकि लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन के अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है, इसलिए निर्माताओं ने सोचा कि आमिर खान और अक्षय कुमार के साथ ट्रेलर पेश करना सही होगा।”

टीजर का बेसब्री से इंतजार

सूत्र ने यह भी कहा, “विक्रम वेधा के नाटकीय रिलीज से पहले एक ऑनलाइन पूर्वावलोकन भी होगा। इसका टीजर 9 या 10 अगस्त को ऑनलाइन रिलीज होने की उम्मीद है।

Vikram Vedha Teaser

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के साथ, विक्रम वेधा में राधिका आप्टे, रोहित सराफ और शारिब हाशमी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। विक्रम वेधा को गुलशन कुमार, टी-सीरीज फिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्स और वाईनॉट स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत किया है। यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और एस शशिकांत और भूषण कुमार द्वारा निर्मित है।

Vikram Vedha Teaser:विक्रम वेधा टीजर फैंस के लिए झटका! 11 अगस्त को रिलीज नहीं होगा ऋतिक रोशन की ‘विक्रम वेधा’ का ट्रेलर क्या है जानकारी

Vikram Vedha Teaser

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन कुछ समय पहले ऋतिक रोशन का लुक सामने आया था, जिससे साफ हो गया था कि फिल्म में काफी एक्शन होगा। ऐसे में फैंस भी इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के लिए बेताब हैं, जिसकी जानकारी कुछ समय पहले सामने आई थी. दावा किया जा रहा था कि इस फिल्म का टीजर 11 अगस्त को रिलीज हो रहा है लेकिन अब ऐसा नहीं है।

लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन के साथ नहीं आएगा टीजर
Vikram Vedha Teaser:
एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि ‘विक्रम वेधा’ का टीजर 11 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षा बंधन’ एक ही दिन सिनेमाघरों में रिलीज होंगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि ट्रेलर को फिल्म से नहीं जोड़ा जाएगा, लेकिन इसके लिए सिनेमाघरों से अलग से अनुरोध किया गया था, जिसे सिनेमाघरों ने स्वीकार कर लिया। लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है। ‘विक्रम वेधा’ के ट्रेलर के लिए फैंस को अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments