Tuesday, February 7, 2023
HomeमनोरंजनVijay Deverakonda: मीडिया से बात करने के दौरान विजय देवरकोंडा ने टेबल...

Vijay Deverakonda: मीडिया से बात करने के दौरान विजय देवरकोंडा ने टेबल पर रखा पैर, विवाद पर एक्टर का आया रिएक्शन

लाइगर के प्रमोशन के सिलसिले में Vijay Deverakonda हाल ही में हैदराबाद पहुंचे जहां उन्होंने पत्रकारों से बात की। इसी दौरान वह अपना पैर टेबल पर रखते हैं। उनके इस रवैये की आलोचना की जा रही है।

Vijay Deverakonda

Vijay Deverakonda अपनी आने वाली फिल्म ‘लाइगर‘ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। बड़े बजट की इस फिल्म में विजय के अपोजिट अनन्या पांडे हैं। दोनों ही कलाकार इस वक्त देश के अलग-अलग शहरों में जा रहे हैं और फिल्म का प्रचार कर रहे हैं। हाल ही में विजय हैदराबाद पहुंचे जहां उन्होंने प्रेस से बात की। वहां मौजूद पत्रकारों से बात करते-करते विजय अपना पैर टेबल पर रखते हैं जिसकी आलोचना की जा रही है। कुछ मीडिया रिपोर्ट में उनके एटीट्यूड को लेकर सवाल खड़ा किया गया। हालांकि प्रेस मीट का पूरा वीडियो देखने पर समझ में आता है कि विजय ने टेबल के ऊपर पैर क्यों रखा। 

इस वजह से Vijay Deverakonda ने पैर ऊपर रखा

दरअसल एक पत्रकार ने विजय से सवाल पूछा कि ‘टैक्सीवाला’ की रिलीज के दौरान वह उनके साथ खुलकर बातचीत करने में सक्षम थे लेकिन अभी ऐसा नहीं है। जिस पर विजय ने उन्हें भरोसा दिलाने की कोशिश की और उन्हें आराम से अपनी बात करने के लिए अपने पैर ऊपर करने के लिए कहा। 

भरी महफिल में Vijay Deverakonda के मुंह पर आई दिल की बात, सुनते ही शरमा गई  Rashmika Mandanna
Vijay Deverakonda

ट्वीट कर दिया जवाब

Vijay Deverakonda जब ऐसा करते हैं तो वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। विजय ने मस्ती के लिए ऐसा किया लेकिन यह बात कुछ लोगों को जची नहीं जिसके बाद विजय ने एक मीडिया रिपोर्ट के वीडियो को शेयर करते हुए इसका जवाब दिया। Vijay Deverakonda ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘कोई भी जो अपने क्षेत्र में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा होगा, वह हमेशा निशाने पर होगा लेकिन हम लड़ाई लड़ते रहेंगे। और जब आप ईमानदार होते हैं तो आप स्वयं और सभी के लिए बेस्ट चाहते हैं। लोगों और भगवान का प्यार आपकी रक्षा करेगा।‘ 

कब रिलीज होगी फिल्म

‘लाइगर‘ की बात करें तो फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में आएगी। इसमें राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे की भी अहम भूमिका है। फिल्म का निर्देशन जगन्नाथ पुरी ने किया है।

Rakesh Jhunjhunwala:राकेश झुनझुनवाला की इनकी वाइफ है बेहद खूबसूरत,है देखिये तस्वीरें

Smart phone :– भारत का सबसे सस्ता 64MP कैमरा स्मार्टफोन पढ़िए पूरी खबर

Kisan Vikas Patra Yojana: चाहते हैं कम समय पर ज्यादा मुनाफा, तो ध्यान से जाने इस योजना के बारे में


 

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments