VIDEO: बोल्डनेस दिखाने के लिए उर्वशी रौतेला ने पहनी इतनी छोटी सी ड्रेस, लुक देख हैरान हुए फैंस

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

अब फिर उर्वशी अपने लुक के कारण चर्चा में हैं.

उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों से ज्यादा फोटोज के कारण चर्चा में रहती हैं. अक्सर फैंस को उनका बोल्ड और बेबाक लुक देखने को मिलता रहता हैं. अब फिर उर्वशी अपने लुक के कारण चर्चा में हैं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बेशक अपने एक्टिंग करियर में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं, लेकिन इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. बल्कि पिछले कुछ समय में उर्वशी के चाहने वालों की लिस्ट और लंबी हो गई है. इसका एक खास कारण है उर्वशी की बोल्ड अदाएं और ड्रेसिंग सेंस.

उर्वशी रौतेला

उर्वशी ने शेयर किया सिजलिंग वीडियो

उर्वशी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.इसी कारण उनके फैंस आज दुनियाभर में मौजूद हैं. लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी कभी अपने फैंस का दिल नहीं तोड़ती और अक्सर उनके साथ अपनी फोटोज और वीडियो के जरिए बोल्ड लुक शेयर करती रहती हैं. अब फिर से उर्वशी ने अपना सिजलिंग अवतार दिखाया है.

बेहद हॉट दिख रही हैं उर्वशी

गुरुवार को उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें उन्हें ब्लैक कलर की डीपनेक वाली मिनी ड्रेस पहने देखा जा रहा है.

उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए ब्राउन ग्लॉसी मेकअप किया है. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ खुला छोड़ा है. इस लुक में उर्वशी हमेशा की तरह बेहद हॉट दिख रही हैं.

उर्वशी रौतेला

न फिल्मों में दिखेंगी उर्वशी

दूसरी ओर उर्वशी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें जल्द ही एक बिग बजट तमिल फिल्म में देखा जाने वाला है. इस फिल्म के साथ वह अपना तमिल डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार है. इसके साथ ही उर्वशी एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में दिखाई देने वाली हैं.

YouTube पर अपलोड कर दिया Shilpi Raj का MMS वीडियो; ! महज कुछ घंटे के भीतर 1 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा

धमाल मचाने आ रहा है ,Oppo का बड़ी स्क्रीन वाला tablet, जबरदस्त बैटरी और फीचर्स के साथ,जाने क्या है

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.