नाबालिग को नशीला पदार्थ पिलाकर यौन शोषण कर बनाया वीडियो

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

लोहरदगा कुडू थाना क्षेत्र में एक नाबालिग का यौन शोषण करने और उसका वीडियो (video) बनाने के आरोपी युवक की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की. इससे वह घायल हो गय…

पिटाई करने के बाद लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया. लोगों की पिटाई से घायल आरोपी पलामू पूरनाडीह निवासी अरुण कुमार सिंह पुत्र वीरेंद्र सिंह को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

जानकारी के अनुसार, पीड़िता और उसके परिजन के बयान के आधार पर अनुसूचित जाति जनजाति थाने में केस दर्ज का पुलिस ने आरोपी अरुण कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी अरुण कुडू में किराए के मकान में रहता था.

वह प्राइवेट स्कूल में शिक्षक की नौकरी के लिए प्रयास कर रहा था. इसी दौरान एक नाबालिग आदिवासी लड़की को घरेलू कामकाज के लिए अपने किराए के मकान में उसने बुलाया. आरोप है कि लड़की को उसने प्रलोभन देकर यौन संबंध बनाने का प्रयास किया.

आरोपी ने पीड़िता को चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म करने के साथ ही आरोपी ने लड़की का आपत्तिजनक वीडियो बना लिया. इस वीडियो के जरिए वह पीड़ित लड़की को ब्लैकमेल करने लगा.

परिजन का कहना है कि जब लड़की ने विरोध किया तो वह आपत्तिजनक वीडियो उसने परिवार के कुछ लोगों को वॉट्सएप पर भेज दिया. पुलिस ने परिजन के मोबाइल पर भेजे गए वीडियो को जब्त कर लिया है.

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *