विक्की कौशल की हुईं कटरीना कैफ, सिक्स सेसेंज फोर्ट में दोनों ने रचाई शादी

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

आखिरकार वो दिन आ ही गया। लाखों फैंस का इंतजार खत्म हुआ। बॉलीवुड की मोस्ट गॉर्जियस डीवा कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की पहली तस्वीर सामने आ गई।गुरुवार को सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में कपल शादी के बंधन में बंध गए। विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी की तस्वीरें शेयर कीं।इंस्टापोस्ट पर लिखा – आपका आशीर्वाद चाहिए

तस्वीरों के साथ विक्की ने एक नोट भी लिखा- हमारे दिलों में केवल प्यार और कृतज्ञता है, जो हमें आज इस लम्हे तक ले आई। आप सभी से प्यार और आशीर्वाद की कामना करते हुए हम एक नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं।विक्की कौशल और कटरीना कैफ की की शादी का वीडियो भी सामने आया है। 

विक्की कौशल पंजाबी धर्म से ताल्लुक रखते हैं। ऐसे में पंजाबी धर्म में सेहरा बंदी एक रस्म है, जिसमें शादी के दिन दुल्हन की बहन या भाभी अपने सिर पर पगड़ी बांधती है।

शादी के बाद विक्की और कैटरीना कैफ हनीमून पर मालदीव नहीं जाएंगे। बल्कि वह अपना हनीमून यहीं सिक्स सेंस फोर्ट में मनाएंगे। वेबसाइट से बात करते हुए एक सूत्र ने बताया कि विक्की और कैटरीना 12 दिसंबर तक किले में रहेंगे।

‘विक्की कौशल और कैटरीना कैफ कल दोपहर 3:30 बजे से 3:45 बजे तक ‘7 फेरे’ लेंगे। राजस्थान के सवाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा मार्ग पर स्थित सिक्स सेंस फोर्ट के मंडप में दूल्हा-दुल्हन शादी के बंधन में बंधेंगे.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की संगीत सेरेमनी शुरू हो गई है। यह समारोह सिक्स सीजन्स फोर्ट बड़वारा के पूल साइड में हुआ। इस संगीत समारोह को बॉलीवुड गानों से और भी शानदार बनाया गया। वहीं इस समारोह में 80 से 100 लोग मौजूद थे. इससे पहले 8 दिसंबर को दोपहर में हल्दी की रस्म हुई थी, जिसमें 20 से 25 मेहमान शामिल हुए थे.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी से एक दिन पहले उनकी शादी का कार्ड भी सामने आया है। इस कपल की शादी का कार्ड bollywood.color नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। विक्की और कैटरीना की शादी का कार्ड पेस्टल थीम पर बनाया गया है। वहीं कार्ड में गोल्डन कलर से विक्की और कैटरीना का नाम लिखा हुआ है, जिसे फूलों से सजाया गया है.

कैटरीना कैफ से पहले बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने अपने से कई साल छोटे अभिनेताओं से शादी की है। इसी क्रम में सबसे पुराना नाम नरगिस के लिए याद किया जाता है और सबसे नया नाम प्रियंका चोपड़ा का है, जिन्होंने अपने से छोटे अभिनेताओं से शादी की।

वीना नागदा ने कटरीना के हाथों पर मेहंदी लगाई है। एक्ट्रेस के हाथों में मेहंदी में विक्की का नाम डालकर वीना अपनी अगली मंजिल के लिए निकल चुकी हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। आपको बता दें कि वीना पहले भी कई एक्ट्रेस के हाथों पर दुल्हन की मेहंदी लगा चुकी हैं।

बॉलीवुड में काम करने के लिए कंगना रनौत ने कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी की तारीफ की है। दरअसल, कंगना ने यहां जेंडर को लेकर स्टीरियोटाइप तोड़ने पर फिल्म इंडस्ट्री को बधाई दी है। कैटरीना विक्की से 5 साल बड़ी हैं।

विक्की और कैटरीना की शादी के फंक्शन कल यानि 7 दिसंबर से शुरू हो गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कटरीना ने 7 तारीख को मेहंदी फंक्शन और संगीत सेरेमनी की थी, जिसे विक्की की मां ने होस्ट किया था।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में आने वाले मेहमानों को दिए गए नोट में लिखा है, ‘आखिरकार आप यहां आ ही गए. हमें उम्मीद है कि आपने जयपुर से रणथंभौर रोड ट्रिप का आनंद लिया होगा। अब वापस बैठें, आराम करें और अपने आप को एक मजेदार और रोमांचक साहसिक कार्य के लिए तैयार करें। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया अपने मोबाइल फोन को अपने कमरों में छोड़ दें और किसी भी समारोह या कार्यक्रम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने से बचें।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *