Monday, January 30, 2023
Homeलाइफ & स्टाइलVastu Tips: अपने घर में सही दिशा में ऊंट की मूर्ति,रखने से...

Vastu Tips: अपने घर में सही दिशा में ऊंट की मूर्ति,रखने से बिगड़े काम होगा धन लाभ

Vastu Tips: घर की सुख-शांति और हमारी तरक्की का संबंध वास्तु से होता है. अगर घर में किसी भी तरह का वास्तु दोष होता है तो चाहे कितनी मेहनत कर ली जाए, हमारी प्रगति में कहीं न कहीं रुकावट आ ही जाती है.

मेहनत का पूरा फल मिलता है
Vastu Tips: ऊंट अथक मेहनत का प्रतीक होता है, प्रेरणादायी होता है. वास्तु के अनुसार, ऊंट की मूर्ति घर में रखने से व्यक्ति को उसके द्वारा सही दिशा में की जा रही मेहनत का पूरा फल मिलता है.

जोड़े में ऊंट की मूर्ति रखनी चाहिए
Vastu Tips: अपने घर में सही दिशा में ऊंट की मूर्ति रखने से आर्थिक परेशानी नहीं आती है. सामान्य तौर पर पैसों को आवागमन होता रहता है, लेकिन धन-धान्य से भरपूर रहना चाहते हैं तो जोड़े में ऊंट की मूर्ति रखनी चाहिए.

Vastu Tips: अपने घर में सही दिशा में ऊंट की मूर्ति,रखने से बिगड़े काम होगा धन लाभ

घर में ऊंट की मूर्ति जरूर रखें

Vastu Tips
photo by google


मन बहुत अशांत और परेशान रहता है और सेहत में भी उतार-चढ़ाव बना रहता है, तो ऐसे में आप घर में ऊंट की मूर्ति जरूर रखें. यह अच्छा माना जाता है.

Vastu Tips:धन से जुड़ी परेशानियां दूर होती है

ऊंट की मूर्ति को घर में रखना शुभ संकेत होता है. इसे सही दिशा में रखने से धन से जुड़ी परेशानियां दूर होती है. साथ ही करियर में भी तरक्की होती है. इसके और भी कई फायदे हैं.

Vastu Tips: ऑफिस में ऊंट की मूर्ति रख दें
कार्यक्षेत्र में लगातार समस्या आ रही है या बिजनेस में नुकसान हो रहा है तो इसके लिए अपने कार्यस्थल या ऑफिस में ऊंट की मूर्ति रख दें. इससे आपको बहुत फायदाल मिलेगा.

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments