Saturday, January 28, 2023
Homeलाइफ & स्टाइलVastu Tips: अगर आप करते हैं ये 5गलतियां तो हो जाएं सावधान,...

Vastu Tips: अगर आप करते हैं ये 5गलतियां तो हो जाएं सावधान, नहीं हो जाओगे कंगाल

Vastu Tips: हर व्यक्ति अमीर बनना चाहता है और चाहता है कि उसके घर में खजाना भरे रहे। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि हमारी बुरी आदतों के कारण मां लक्ष्मी हमसे नाराज हो जाती है और वह हमारे घरों से काफी ज्यादा दूरी बना लेती है। इसलिए जरूरी है कि हम अपनी बुरी आदतों को सुधार है।

पैर हिलाना-

अगर आपकी आदत बैठे हुए पैर हिलाने की है तो इस आदत को छोड़ दें, क्योंकि ऐसे लोगों के मन में कोई ना कोई बात हमेशा घूमती रहती है. ऐसे लोगों का चंद्रमा कमजोर होता है।

गंदगी
Vastu Tips: अपने आसपास गंदगी बिलकुल ना होने दें. गंदगी से नकारात्मकता आती है और लक्ष्मी जी नाराज हो जाती हैं इसलिए नियमित रुप से अपने आसपास साफ-सफाई रखें ताकि जीवन में सुख-समृद्धि बनी रहे।

नाखून चबाना
अगर आपकी भी नाखून चबाने की आदत है तो इसे तुरंत बदल दें.क्योंकि नाखून चबाने से व्यक्ति की कुंडली में सूर्य ग्रह कमजोर हो जाता है और व्यक्ति के मान-सम्मान, स्वास्थ्य और कार्यों पर गलत प्रभाव देखने को मिलता है।

Vastu Tips: अगर आप करते हैं ये 5गलतियां तो हो जाएं सावधान, नहीं हो जाओगे कंगाल

Vastu Tips
PHOTO BY GOOGLE

पैर घसीट कर चलना
Vastu Tips: आप भी अगर पैर घसीट-घसीट कर चलते हैं. तो ये आदत बहुत गलत होती है. इससे व्यक्ति के वैवाहिक जीवन पर गलत प्रभाव पड़ता है. सिर्फ इतना ही नहीं,आपसी मनमुटाव का सामना भी करना पड़ता है.

बिखरी रसोई
अगर आप किचन में सामान ऐसे ही फैला छोड़ देती हैं तो यह आर्थिक तंगी का कारण बनते हैं. रसोई घर में चीजों को व्यवस्थित ढंग से न रखने पर घर में दरिद्रता का निवास होता है.

जूते-चप्पल
Vastu Tips: घर में कभी भी इधर-उधर बिखरे जूते-चप्पल ना रखें. इससे व्यक्ति के जीवन पर नकारात्मक प्रभाव पड़ता है. व्यक्ति के बनते काम बिगड़ने लगते हैं और कार्यों में असफलता ही हाथ लगती है।


निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments