Vastu Tips: धन की कमी से जूझ रहे हैं तो करें ये 5 उपाय होगी धन वर्षा, पैसों की कमी ..

Vastu Tips

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Vastu Tips: कर लेंगे ये 5 काम तो घर में होगी धन-वर्षा! यकीन न हो तो आजमा कर देख लें

Vastu Tips: पैसे के लिए वास्तु टिप्स: वास्तु शास्त्र में धन की कमी को दूर करने और धनवान बनने के उपाय बताए गए हैं। ताकि धन कमाने के प्रयास व्यर्थ न जाएं और व्यक्ति एक अच्छा, आरामदायक जीवन व्यतीत करे। इसके अलावा व्यक्ति को धन हानि और फिजूलखर्ची से भी बचना चाहिए। अक्सर लोगों की शिकायत रहती है कि बहुत सारा पैसा कमाने के बाद भी उनके पास महीने के अंत तक कुछ नहीं बचा। ऐसे में वास्तु शास्त्र में बताए गए उपाय काफी मददगार साबित हो सकते हैं।

ये उपाय आपको बनाएंगे अमीर
वास्तु शास्त्र और ज्योतिष में बताए गए ये उपाय ऐसे हैं, जो धन हानि, फालतू खर्च को रोकते हैं और कुछ ही दिनों में घर-व्यापार में समृद्धि लाते हैं। इन उपायों को करने से बहुत जल्द ही आर्थिक स्थिति में बड़ा अंतर दिखने लगता है।

तुलसी का पौधा: अपने घर में जरूर लगाएं तुलसी का पौधा। रविवार और एकादशी को छोड़कर हर रोज सुबह स्नान करने के बाद तुलसी को जल अर्पित करें। शाम को भी दीपक जलाएं। ऐसा करने से मां लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं और ढेर सारा धन देती हैं।

गाय को रोटी, पक्षियों को खिलाएं: पहली रोटी रोज गाय को दें और पक्षियों को खिलाएं। ऐसा करने से कई पापों का नाश होता है, जीवन के सभी कष्ट दूर होते हैं और घर में सुख-समृद्धि आती है।

Vastu Tips

Today Buy 20 Stocks:ये 20 शेयर करा सकते है आज बढ़िया मुनाफा … ,क्या आप के पास है ये शेयर

गुरुवार का व्रत: गुरुवार का दिन भगवान विष्णु को समर्पित है। इस दिन व्रत रखें और पूरी श्रद्धा के साथ भगवान विष्णु और देवी लक्ष्मी की पूजा करें। शीघ्र ही लक्ष्मीनारायण का पाठ करें। कुछ ही दिनों में सकारात्मक असर दिखने लगेगा।

मंदिर में जलाएं दीपक: दीपक अंधकार को दूर करने और जीवन में प्रकाश लाने का प्रतीक है। प्रतिदिन मंदिर में दीपक जलाएं, हो सके तो बत्ती की जगह कलावा का प्रयोग करें। ऐसा करने से मां लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं और ढेर सारा धन देती हैं।

MP News: गेहूं निर्यात को लेकर MP सरकार ने उठाया बड़ा कदम, गेहू के दामों में आयेगा भारी उछाल

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.