Vastu Shastra:सास-बहू में होते हैं झगड़े या पति-पत्नी के बीच, ये उपाय 5 रुपये की चीज से कर लें ,आपकी सभी समस्याएं दूर हो जाएंगी

google image

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

न्यू दिल्ली:Vastu Shastra कई चीजों का जिक्र वास्तु शास्त्र (Vastu Shastra) में किया गया है,घर में जो नकारात्मक ऊर्जा (Negative Energy) को दूर करने और सकारात्मक ऊर्जा (Positive Energy) को बनाए रखने का काम करती हैं। कई चीजें सुझाई गई हैं घर की नेगिटीविटी को दूर करने के लिए । वास्तु में सफेद फिटकरी (White Alum) से अलग गुलाबी फिटकरी (Pink Alum) भी बहुत चमत्कारी चीज के रूप में इस्तेमाल की जाती है।

Vastu Shastra गुलाबी फिटकरी घर में बढ़ रही निगेटिव एनर्जी को जड़ से खत्म कर देती है Vastu Shastraजानकारों के अनुसार ।Vastu Shastra धन-संपत्ति का आगमन होता है इसके उपायों से घर में। घर में गुलाबी फिटकरी के इन उपायों के बारे मे आइए जानते हैं।गुलाबी फिटकरी के उपाय- (Gulabi Fitakari Upay)1. अगर घर में सास-बूह के बीच जरा भी नहीं बनती वास्तु शास्त्र के अनुसार । घर के सब लोगों पर इसका प्रभाव देखने को मिलता है अगर रिश्तों में तनाव बना रहता है। वहीं, परिवार में कलह मची रहती है अगर बाप-बेटे के बीच भी लड़ाई-झगड़े रहते हैं तो। इसके लिए गुलाबी फिटकरी का उपाय बहुत कारगार है।

ऐसे में घर के लिविंग रूम के एक कोने में किसी बर्तन में गुलाबी फिटकरी को छिपाकर रखने से घर की नकारात्मकता दूर होती है बिगड़ते रिश्तों को सुधारने और मिठास बनाए रखने के लिए ये जरूर करें। परिवार के प्रत्येक सदस्य का स्वभाव इससे अच्छा होगा। घर में हो रहे लड़ाई-झगड़ों से छुटकारा मिलेगा।2. गुलाबी फिटकरी का ये उपाय बहुत कारगर है मानसिक शांति और तनाव से बचने के लिए। मुख्य द्वार पर पीछे की तरफ गुलाबी फिटकरी रख दें घर में घुसते ही अगर आपको तनवा महसूस होता है तो। तनाव इससे कम हो जाएगा।3. किसी बात को लेकर अगर पति-पत्नी के बीच विवाद है, या फिर तनाव के चलते नींद नहीं आती, तो बेडरूम में गुलाबी फिटकरी रख दें। तनाव और नेगिटिविटि को ये बिल्कुल खत्म कर देती है। घर परिवार में इससे फिर से खुशियां आ जाती हैं।

4. गुलाबी फिटकरी का फेर करना चाहिए जिन लोगों को बार बार बुरी नजर लगती है, नजर लगे हुए व्यक्ति के ऊपर से दो से तीन बार घुमा दें गुलाबी फिटकरी लेकर और बाहर पेंक दें।

हैं कि इससे बुरी नजर उतर जाएगी ।

Father-Daguther: पुतिन की खूबसूरत बेटी, दुनिया से छिपाकर अपने परिवार को रखता है रूसी राष्ट्रपति

Google Pay Offer: गूगल पे दे रहा आप को 250 रुपए कमाने का मौका,जानिए कैसे ले इस ऑफर का फायदा ?

25 February 2022 Rashifal: आज इन 3 राशि वालों को मिलेगी सफलता,क्या आप की राशि है इसमें

Tulsi face pack: अगर चाहते है कील मुँहासों से छुटकारा तो आज ही लगाए यह चमत्कारी तुलसी पैक, रातोंरात पाए चमकदार त्वचा

Battlegrounds Mobile India:भारत में फ्री Royale Pass 8 लेने का सुनहरा मौका, जानिए क्या है प्रोसेस

प्रेगनेंसी में नारियल पानी पीने से सेहत को मिलते हैं अनोखे फायदे, आप भी जानें

Protein Powder के side effects: भूलकर भी ना ले प्रोटीन वरना होगी बड़ी परेशानी

Russia-Ukraine युद्ध का पहला दिन, ‘अकेला पड़ा यूक्रेन’, हर तरफ मची तबाही, 137 लोगों की मौत, 4 दिन में रूस के कब्जे में आ सकती है कीव

crossorigin=”anonymous”>

Income Tax Raid Shiv sena: आयकर विभाग ने शिवसेना के पार्षद के ठिकानों पर की छापेमारी

Madhya Pradesh News: बोरवेल में गिरा 4 साल का मासूम,15 घंटे चला रेस्क्यू

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.