Monday, February 6, 2023
Homeउत्तरप्रदेशUttar Pradesh News:उत्तर प्रदेश सरकार में भाजपा के विधायक की हृदय गति...

Uttar Pradesh News:उत्तर प्रदेश सरकार में भाजपा के विधायक की हृदय गति रूकने से मौत

Uttar Pradesh News:लखनऊ. उप्र की योगी सरकार को तगड़ा झटका लगा है। यूपी सरकार में भाजपा के विधायक की हृदय गति रूकने से मौत हो गयी। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी की गोला विधानसभा सीट से पांच बार के विधायक अरविंद गिरी की लखनऊ जाते समय कार में हार्ट अटैक आने से रास्ते में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बीजेपी विधायक अरविंद गिरी मीटिंग के लिए लखनऊ जा रहे थे.

Uttar Pradesh News:इसी दौरान चलती गाड़ी में उन्हें हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई. जानकारी के अनुसारी एक दिन पहले सोमवार को अरविंद गिरि अपने विधानसभा क्षेत्र में विकास योजनाओं की समीक्षा कर रहे थे. इसके अलावा उन्होंने बैठक को संबोधित भी किया था. बीजेपी विधायक की मौत पर कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ गई है. वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने विधायक अरविंद गिरी के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

https://anokhiaawaj.in/rbi-bank-news-amidst-the-sound-of-economic-slowdown/

Uttar Pradesh News:उत्तर प्रदेश सरकार में भाजपा के विधायक की हृदय गति रूकने से मौत

Uttar Pradesh News

Uttar Pradesh News:यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने शोक संदेश में कहा है कि लखीमपुर खीरी जिले के गोला विधानसभा सीट से भाजपा विधायक अरविंद गिरि का निधन अत्यंत दुखद है. मेरी शोक संवेदनाएं संतप्त परिजनों के साथ हैं. प्रभु श्रीराम दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें और शोकाकुल परिजनों को यह अथाह दुख सकने की शक्ति प्रदान करें.

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments