Wednesday, February 8, 2023
Homeमनोरंजनउर्फी जावेद ने दिया चाहत खन्ना को करारा जवाब, कहा- एक्स पति...

उर्फी जावेद ने दिया चाहत खन्ना को करारा जवाब, कहा- एक्स पति का पैसा नए बॉयफ्रेंड पर लुटाना गलत बात है

उर्फी जावेद और चाहत खन्ना के बीच सोशल मीडिया वॉर चल रही है। चाहत ने जहां उर्फी के कपड़ों को लेकर उन्हें ट्रोल कना चाहता तो उर्फी ने उनके तलाक, एक्स पति और नए बायफ्रेंड को लेकर उन पर निशाना साधा है।

उर्फी जावेद

उर्फी जावेद अपने आउटफिट्स को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। उनके बोल्ड स्टाइल को लेकर कई बार उनकी बहस कुछ सेलेब्स से हो जाती है। हालांकि हर बार वह सामने वाले को ऐसे जवाब देती हैं कि सामने वाला भी इसके लिए तैयार नहीं होता। अब हाल ही में उर्फी का चाहत खन्ना के साथ विवाद हुआ। दरअसल, चाहत खन्ना ने उर्फी को लेकर पोस्ट किया और उनके कपड़ों और बोल्डनेस को लेकर ट्रोल किया। वहीं उर्फी ने भी फिर चाहत के तलाक और नए बायफ्रेंड को लेकर उन्हें ट्रोल किया। अब चाहत ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कुछ महीनों से वह उर्फी की फोटोज और वीडियोज देख रही थीं और उन्हें बर्दाश्त नहीं हो रहा था इसलिए उन्होंने उर्फी को लेकर पोस्ट किया।

अब उर्फी ने सोशल मीडिया के पोस्ट के जरिए चाहत को जवाब दिया है। उर्फी ने अपना वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने वही आउटफिट पहना है जिसको शेयर करते हुए चाहत ने उन्हें ट्रोल किया था।

वीडियो शेयर कर उर्फी ने लिखा, ‘उर्फी के तैयार होने का यह घिनौना तरीका क्या है? अपनी-अपनी चाहत होती है यार। सोसाइटी के हिसाब से तो तलाक लेकर अपने एक्स पति का पैसा अपने नए बॉयफ्रेंड पर लुटाना गलत बात है, लेकिन करने वाले करते हैं यार।’

उर्फी के इस वीडियो पर उनके फैंस और कुछ सेलेब्स ने भी उन्हें सपोर्ट किया है।

अस्पताल में भर्ती

उर्फी की तबीयत कुछ दिनों से काफी खराब है। उल्टियां और बुखार की वजह से उन्हें हाल ही में अस्पताल में भर्ती किया गया है। फिलहाल उर्फी अस्पताल में भर्ती हैं और वहां उनका इलाज चल रहा है। सोशल मीडिया पर उर्फी के फैंस उनके जल्द ठीक होने के मैसेज कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं कि वह ठीक होकर फिर से अपना ग्लैमरस अवतार दिखाएं। 

ट्रोलर्स को जवाब

उर्फी ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान उन ट्रोलर्स को जवाब दिया था जो उनके कपड़े को लेकर उन्हें ट्रोल करते हैं। उर्फी ने कहा था कि सबको तैयार होना, मेकअप करना और सुदर दिखना पसंद है। मुझे भी ग्लैमरस दिखना पसंदा है। लेकिन अगर आपको ये पसंद नहीं आ रहा है तो ये आपकी दिक्कत है। आपाको मदद की जरूरत है।

Sawan 2022 –  सोमवार व्रत में आलू की खीर का उठाएं स्वाद, जानें बनाने की विधि

Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन ने दिखाया अपना सुपर फिट शर्टलेस वॉरियर लुक,

Raksha bandhan Look Ideas: रक्षाबंधन पर दिखना है सबसे अलग? इन एक्ट्रेसेस के लुक्स से लें इंस्पिरेशन

white hair: इन 4 तरीकों से करें इस्तेमाल सफेद बालों की समस्या दूर करेंगी इमली की पत्तियां, जाने कैसे ?

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments