UP : जब मिट्टी के मलबे से अचानक निकलने लगे ब्रिटिश काल के चांदी के सिक्के, पढिये पूरा मामला

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

गांव वालों में मलबे से चांदी के सिक्के ढूढने की होड़ लग गई
चांदी के सिक्के लेकर फरार हुए ग्रामीण, तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी यूपी के हमीरपुर जिले में उस समय हड़कंप मच गया, जब बारिश होने के बाद मिट्टी के मलबे से अचानक ब्रिटिश काल के चांदी के सिक्के निकलने लगे। ये देख कर वहां के लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई । इसकी जानकारी मिलते ही मौके में जमा हुए गांव वालों ने मलबे से चांदी के सिक्के को ढूढने की होड़ लग गई । जिनके हाथ जितने सिक्के लगे, वो सिक्के लेकर वहां से रफूचक्कर हो गए।

घटनास्थल पर पुलिस बल तैनात कर दिया है
वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और जिला प्रशासन के आधिकारियों ने कुछ ग्रामीणों को मिले सिक्के बरामद कर लिए हैं और घटनास्थल पर पुलिस बल तैनात कर दिया है। इसके साथ ही चांदी के सिक्के लेकर फरार हुए ग्रामीणों की तलाश शुरू कर दी है।

दर्जनों ग्रामीण कुदाल-फावड़ा लेकर मौके पर पहुंच गए
जैसे ही चांदी के सिक्के निकलने की खबर फैलते ही दर्जनों ग्रामीण कुदाल-फावड़ा लेकर मौके पर पहुंच गए। चांदी के सिक्के मिलने की आस में मलबे की खुदाई करने लगे। यह खबर देखते ही देखते जंगल की आग की तरह फैल गई और नदी के तट पर ग्रामीणों की भीड़ का मेला सा लग गया । हर कोई सिक्कों की तलाश में मलबे की खुदाई करने लगा ।

मामले की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी। हालांकि जिस व्यक्ति को सबसे पहले चांदी के सिक्के मिले हैं वह भूमिगत हो गया है। वहीं पुलिस ने 20 सिक्के बरामद किए हैं और बाकी फरार लोगों की तलाश शुरू कर दी है ।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.