UP सपा का बड़ा वादा: 2022 में सरकार बनने पर देंगे 300 यूनिट फ्री बिजली- अखिलेश यादव

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

सपा मुख्यालय पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नववर्ष पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान अखिलेश यादव ने सभी को नए साल की बधाई दी। इस दौरान अखिलेश यादव ने सरकार बनने पर घरेलू उपभोक्ताओं को 300 यूनिट फ्री देने का ऐलान किया। इसके साथ ही  सिंचाई पूरी फ्री होगी। यह सब घोषणा पत्र में शामिल होगा।

अखिलेश ने बीजेपी पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने 2021 को खराब साल बना दिया। बीजेपी जब पिछड़ने लगी तो अब छापे डलवा रही है। उन्होंने कहा कि जिस पर पहले छापा पड़ा था औऱ रकम निकलने लगी तो उसे सपा का बताया गया। इन्हें छापा तो सपा के लोगो पर मारना था लेकिन खुद अपने लोगो पर छापा मार दिया। वह उन्हीं का आदमी निकला। भाजपा खीज निकालने के लिये अब सपा व्यापारी के यहां छापा मारा।

शिवपाल भी कर चुके हैं फ्री बिजली का ऐलान

Read Alos.. मुलायम सिंह के बेहद करीबी MLA शतरुद्र प्रकाश बीजेपी में शामिल

इससे पहले सामाजिक परिवर्तन रथयात्रा लेकर निकले प्रगतिशील समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने भी सहसों के भोपतपुर स्थित बाग में आयोजित जनसभा में ऐलान किया था कि हमारी सरकार बनने हर परिवार से एक व्यक्ति को नौकरी और 300 यूनिट फ्री में बिजली और उच्च शिक्षा प्राप्त बेरोजगारों को स्वरोजगार के लिए पांच लाख रुपये का पैकेज दिया जाएगा।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *