PM मोदी और CM योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर फंसे यूपी के विधायक

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 की आहट शुरू होते ही आपत्तिजनक बयानों और टिप्पणियों का दौर भी तेज हो गया है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम आदित्यनाथ के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी और बयानबाजी के चलते धौलाना के विधायक की मुश्किलें बढ़ गई है।

भाजपा की शिकायत पर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी और सीएम योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष के जन्मदिन पर रालोद की संभावित प्रत्याशी के कार्यालय पर की गई। दरअसल, कार्यकर्ताओं ने सोमवार को रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी का जन्मदिन मनाया था।

इस दौरान धौलाना विधायक असलम चौधरी को प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री पर अशोभनीय टिप्पणी करना महंगा पड़ गया। मामले का वीडियो इंटनेट मीडिया पर वायरल होने पर भाजपाइयों में आक्रोश व्याप्त हो गया है। भाजपा के जिला उपाध्यक्ष की तहरीर पर हापुड़ पुलिस ने विधायक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

नए साल से एटीएम से पैसा निकलना पड़ेगा मंहगा,बदल गये नियम

गौरतलब है कि सपा-रालोद गठबंधन से प्रीता हरित हापुड़ विधानसभा सीट से संभावित प्रत्याशी हैं। नगर के मेरठ रोड पर उनका कार्यालय स्थित है। दो दिन पूर्व रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी के जन्मदिन के मौके पर कार्यालय पर कार्यकर्ता एकत्र हुए थे। इस दौरान धौलाना विधायक असलम चौधरी भी मौजूद थे।

कार्यकर्ताओं ने केक काटकर जयंत चौधरी का जन्मदिन मनाया। इस दौरान विधायक असलम चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ जमकर विवादित बयानबाजी करते हुए अशोभनीय टिप्पणी कर दी।

इस दौरान कार्यक्रम के दौरान मौजूद किसी शख्स ने विधायक असलम चौधरी की वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो की जानकारी भाजपाईयों को हुई तो उनमें आक्रोश व्याप्त हो गया। भाजपा के जिला उपाध्यक्ष डा. शिवकुमार ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सोमवीर सिंह ने बताया कि बसपा विधायक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *