UP Crime News:जंगल में पड़ी है तेरी बहन, लेआ, आरोपी ने युवती का किया रेप

GOOGLE IMAGE

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

UPदे NEWS:श में महिला के खिलाफ अत्याचार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। हाल ही में उत्तरप्रदेश के सहारनपुर से दिल को दहला कर रख देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दलित नाबालिग युवती के साथ पहले तो रेप किया गया। इसके बाद उसे जहर देकर जंगल में फेंक दिया। युवती ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। पुलिस ने मामले में आरोपी साहिल को गिरफ्तार कर लिया है। अस्पताल में इलाज के दौरान युवती ने पुलिस को पूरी घटना के बारे में बताया था। जिसकी वीडियो रिकॉर्डिग भी की गई थी। मृतक और आरोपी एक ही गांव के है।

जहर पिलाकर जंगल में फेंका

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि आरोपी ने नाबलिग को जहर पिलाकर जंगल में फेंक दिया था। मामला देहात थाने का है। मृतका टोपरी गांव की रहने वाली है। वह कक्ष 9वीं की छात्रा है। वह बीते गुरूवार की सुबह परीक्षा देने गई थी। उसी दौरान गांव का रहने वाला साहिल युवती को बहला फुसलाकर अपने साथ एक होटल में ले गया।,जहां आरोपी ने युवती के साथ पहले तो रेप किया इसके बाद उसे जहर पिलाकर जंगल में फेंक दिया। घटना की जानकारी तब लगी जब युवती परीक्ष देने स्कूल नहीं पहुंची तो, स्कूल के शिक्षकों ने युवती के परिजनों को उसके स्कूल नहीं पहुंचे की सूचना दी।

Google image

जंगल में पड़ी है तेरी बहन जा लेआ उसे

युवती के गुम होने की जानकारी लगते ही उसकी तलाश की गई। जब परिजनों को मृतक युवती की एक सहेली से साहिल के बारे में जानकारी लगी तो परिजनों ने साहिल को फोन किया। साहिल ने युवती के परिजनो से गाली गलौच करते हुए कहा की तेरी बहन बीजोपुरी के जंगल में पड़ी है, जाकर उसे ले आओ। इसके बाद परिजनों ने जंगल में युवती की तलाश की तो जंगल में वह तड़पती मिली। युवती के मुंह से झाग निकल रहा था। परिजन उसे तुरंत अस्पताल ले आए लेकिन इलाज के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया।

google image

ग्रामीणों ने किया हंगामा

युवती के साथ रेप और हत्या को लेकर बड़ी संख्या में ग्रामीण जिला अस्पताल पहुंचे और आरोपी को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। इतना ही नहीं ग्रामीण युवती का पोस्टमार्टम भी नहीं करने दे रहे थे। लेकिन बाद में पुलिस ने ग्रामीणों को शांत कराया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मामले को लेकर बजरंग दल ने भी अपना विरोध दर्ज कराया है। मामले को लव जिहाद से जोड़ा जा रहा है। मामले की सुनवाई फास्ट्रैक कोर्ट में कराने की मांग की जा रही है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी साहिल को गिरफ्तार कर लिया है।

सिंगरौली चितरंगी में मिला ग्लूकोनाइट,singrauli Chitrangi में Glauconite का खजाना

Physical Relation:शादी से पहले संबंध बनाना सही है, या गलत, जानिए

Mahindra Thar को लाएँ सिर्फ 691 रूपये में, जानें Offer

Scorpio – महिंद्रा की दमदार स्कॉर्पियो भी आ गई है अपने नए अवतार में – जानिए क्या है इसमें खास

Old Note मात्रा 1 रूपये (Rupee) का ऐसा नोट बदल देगा आपकी किस्मत, जानिए प्रोसेस।

Old Note आपके पास भी है 786 नंबर का कोई एक भी नोट, तो आपको मिलेंगे पूरे 3 लाख रुपए…

Old Coin : पुराने नोट और सिक्को से अब ऐसे कमा सकते है लाखो रूपये… जानिए कैसे ?

10 Rupees Old Note के बदले यहाँ मिल रहा है 2 लाख रुपये

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *