UP CM योगी पर टिप्पणी पड़ी बहुत महंगी, अब टूटेगा SP MLA का घर और मैरिज हॉल

UP CM, source by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

BDA Action Against SP MLA Shazil Islam: UP CM मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिए पहले ही सपा विधायक शाजील इस्लाम का पेट्रोल पंप तोड़ा जा चुका है. अब बीडीए की तरफ से उनको एक और नोटिस मिला है

UP CM बरेली: पेट्रोल पंप गिराए जाने के बाद, समाजवादी पार्टी (SP) के विधायक शाजील इस्लाम अंसारी (Shazil Islam Ansari) को अब बरेली विकास प्राधिकरण (BDA) की ओर से उनके घर, मैरिज हॉल और फार्महाउस के नक्शे बनाने और अतिक्रमण के लिए नोटिस मिला है. उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ UP CM (Yogi Adityanath) पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी

UP CM, source by google

बीडीए के एक अधिकारी ने आरोप लगाया कि विधायक का फार्महाउस वक्फ की जमीन पर बना है जबकि मैरिज हॉल कब्रिस्तान के लिए दी गई जमीन पर बनाया गया है. बीडीए ने डीएम शिवकांत द्विवेदी को भी पत्र लिखकर जांच के लिए कहा है क्योंकि पहले तोड़ा गया पेट्रोल पंप कथित तौर पर सीलिंग एक्ट के तहत आने वाली जमीन पर बनाया गया था. डीएम ने बाद में सदर के सब-डिविजनल मजिस्ट्रेट से मामले की जांच करने और उसी पर रिपोर्ट दाखिल करने को कहा.

UP CM उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कुछ अन्य बीजेपी सदस्यों के खिलाफ कथित तौर पर ‘आपत्तिजनक’ टिप्पणी करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विधायक शाजील इस्लाम अंसारी के पेट्रोल पंप को ध्वस्त कर दिया गया था.

UP CM, source by google

बीडीए के उपाध्यक्ष, जोगिंद्र सिंह ने कहा, ‘पेट्रोल पंप का निर्माण बिना स्वीकृत नक्शे के किया गया था और इसके लिए प्रारंभिक अनापत्ति प्रमाण पत्र (NOC) 30 दिनों के भीतर नक्शा स्वीकृत करने की शर्त के साथ जारी किया गया था जो कि पूरा नहीं हुआ. हमारे सभी कार्य कानून के अनुसार किए गए हैं.’ उन्होंने कहा कि मैरिज हॉल और फार्महाउस के मालिक को नोटिस दिया गया है. यह पाया गया कि निर्माण बीडीए से अनुमति के बिना अतिक्रमण करके किया गया था.

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.