Unique Wedding In MP: बड़े बड़े सुपरस्टारों की शादी फीकी पड़ी इस दुल्हन की विदाई के सामने, हेलीकॉप्टर से भेजा ससुराल

Unique Wedding

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

इस दुल्हन की विदाई के सामने फीकी पड़ी बड़े बड़े सुपरस्टारों की शादी, हेलीकॉप्टर से भेजा ससुराल

Unique Wedding In MP: इस दुल्हन की विदाई के सामने फीकी पड़ी बड़े बड़े सुपरस्टारों की शादी, हेलीकॉप्टर से भेजा ससुराल, मध्य प्रदेश के मैहर में एक अनोखी विदाई देखने को मिली है, जिसकी चर्चा पूरे देश में हो रही है। एक पिता ने अपनी लाड़ली बिटिया को हेलीकॉप्टर से ससुराल के लिए विदा किया है. मैहर से घरातियों ने अपनी बेटी को 70 किलोमीटर दूर रीवा सिटी में मौजूद ससुराल तक के लिए हेलीकॉप्टर से विदा किया है।

Unique Wedding

सतना जिले के मैहर में यह पहला मौका है जब यहां किसी बेटी को ससुराल के लिए उड़नखटोले से विदाई दी गई हो, वहीं रीवा में भी पहली बार कोई बहू  हेलीकॉप्टर में सवार होकर अपने ससुराल आई है। 27 अप्रैल को मैहर की आयुषी सिंह और रीवा लेफ्टिनेंट कमांडर अरविन्द सिंह की शादी हुई थी, और 28 अप्रैल को आयुषी की विदाई हुई. वो अपने दूल्हे राजा के साथ हेलीकॉप्टर में बैठकर अपने ससुराल रीवा पहुंचीं हैं।

हेलीकाप्टर से विदा हुई बेटी

हर पिता की ख्वाईश होती है कि वो अपनी बेटी को बड़े धूम-धाम के साथ घर से ससुराल के लिए विदा करे, मैहर के बेलदरा गांव के रहने वाले अजय सिंह ने अपनी बेटी आयुषी सिंह को शानदार तरीके से ससुराल के लिए विदा किया, आयुषी की शादी रीवा के  इंद्रा नगर निवासी रिटायर्ड सूबेदार अर्जुन सिंह के पुत्र इंडियन नेवी के लेफ्टिनेंट कमांडर अरविन्द सिंह के साथ हुई है।

खास जयपुर से मंगाया था हेलीकाप्टर

शादी इतनी हाई-प्रोफ़ाइल रही तो बेटी की विदाई भी शानदार ही होनी थी, आयुषी सिंह के पिता ने विदाई की रस्म को यादगार बनाने के लिए राजस्थान की राजधानी जयपुर से खास हेलीकॉप्टर मंगवाया था, हेलीकॉप्टर के लैंडिंग के लिए विवाह घर में स्पेशल हेलिपैड बनवाया गया. अजय सिंह अपनी बेटी की ख़ुशी के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते थे. उन्हें कुछ अलग और भव्य रूप से अपनी बेटी को विदा करना था सो उन्होंने सिर्फ 70 किलोमीटर दूर ससुराल पहुंचने के लिए 730 किलोमीटर दूर जयपुर से विशेष हेलीकॉप्टर मंगवा लिया। 

Unique Wedding

रीवा के सैनिक श्कूल में उतरा हेलीकाप्टर

मैहर के बेलदहा गांव से रीवा सिटी के सिविल लाइंस क्षेत्र में मौजूद सैनिक स्कूल में आयुषी का हेलीकॉप्टर लैंड हुआ, जहां पति-पत्नी का स्वागत करने के लिए अरविन्द सिंह के परिवार वाले वहां पहुंचे, इस दौरान इस अनोखी शादी का कवरेज देने के लिए मीडिया भी वहां पहुंच गई. सैनिक स्कूल से आयुषी और अरविन्द कार में चढ़कर अपने घर इंद्रा नगर के लिए रवाना हो गए।

बकरी पालन कैसे करे जानिए? बकरी पालन ऋण और सब्सिडी योजना कैसे प्राप्त करें, जानिए पूरी जानकारी

कच्चा बादाम Anjali Arora का खुलासा- शो में से’क्स  संबंध बनाने के लिए कहा जाता है…

Shocking News Urfi Javed एडल्ट Film शूट करते हुए पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ी, जानिए क्या है पूरा सच

Health Tips: पुरुषों के लिए खजूर फायदेमंद होता है क्यों? जा खाने का सही वक्त!

किसानों की आय बढ़ायेगी ये 5 सुगंधित धान की नई किस्में, जानें लाभ और विशेषताएं?

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

बहुचर्चित खबरें