Monday, February 6, 2023
Homeउज्जैनUjjain News:महाकाल के दरबार पहुंचे भारतीय खिलाड़ी, ऋषभ पंत के लिए मांगी...

Ujjain News:महाकाल के दरबार पहुंचे भारतीय खिलाड़ी, ऋषभ पंत के लिए मांगी दुआ

Ujjain News:सूर्यकुमार यादव :ऋषभ पंत का एक बहुत बड़ा डेंट हुआ था जिसके बाद से ऋषभ पंत अभी अपना इलाज करा रहे हैं. बता दें कि इतने बड़े एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत खेल से कुछ दिन के लिए बाहर हैं. वहीं दूसरी तरफ उनके दोस्त चाहते हैं कि ऋषभ पंत जल्द से जल्द ठीक हो जाए और वापस आ जाए.

ऋषभ पंत के लिए उनके फैंस के साथ साथ उनके खिलाड़ी दोस्त भी उनके लिए काफी दुआ कर रहे हैं. डॉक्टर का कहना है कि ऋषभ पंत 6 महीने बाद एक बार फिर से क्रिकेट की दुनिया में वापस लौट आएंगे.

photo by google

Ujjain News:आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा मैच जीतने के बाद रे सूर्यकुमार यादव सहित कई खिलाड़ी महाकाल के दरबार में पहुंचे. यहां पर सभी खिलाड़ी गेरुआ वस्त्र धारण किए माथे पर टीका लगाए काफी सुंदर दिख रहे थे. वहां इन्होंने भगवान से आशीर्वाद लिया और साथ ही साथ उन्होंने ऋषभ पंत के लिए दुआएं की.

सूर्यकुमार यादव सहित सभी खिलाड़ी आरती में शामिल हुए और यहां पर महाकाल का आशीर्वाद भी दिया. सोशल मीडिया पर यह सभी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है और लोग इसे काफी प्यार दे रहे हैं.

Health Tips: रामफल खाने होते है अचूक लाभ शरीर रहेगा स्वस्थ, जानिए इसके फायदे

Ujjain News:महाकाल के दरबार पहुंचे भारतीय खिलाड़ी, ऋषभ पंत के लिए मांगी दुआ

Ujjain News
photo by google

Ujjain News:आपको बता दें कि टीम इंडिया से सूर्यकुमार यादव कुलदीप यादव वाशिंगटन सुंदर सहित सभी खिलाड़ी महाकाल के दरबार पहुंचे थे. टीम इंडिया आजकल बहुत अच्छे फॉर्म में हैं और वह काफी अच्छा खेल रही है. न्यूजीलैंड सीरीज में टीम इंडिया ने काफी अच्छा परफॉर्मेंस दिखाएं और यहां पर शुभ्मन गिल के शतक ने लोगों का दिल जीत लिया.

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments