Sunday, February 5, 2023
Homeऑटोमोबाइलजल्द होगी लांच TVS Zeppelin R का दबंग बाइक, जानिए क्या होंगे...

जल्द होगी लांच TVS Zeppelin R का दबंग बाइक, जानिए क्या होंगे फीचर्स और कीमत

TVS Zeppelin R: TVS Zeppelin R का दबंग अंदाज पड़ेगा Royal Enfield पर भारी, गुड लुक के साथ मिलेगा छुपा हुआ कैमरा, देखे इसके फीचर्स, TVS मोटर कंपनी ने जुलाई महीने में अपनी 225 सीसी बाइक TVS Ronin को लॉन्च किया था. ऐसा कहा जा रहा था कि कंपनी इस दिन एक साथ दो बाइक्स बाजार में उतार सकती है.

TVS Zeppelin R: यह दूसरी बाइक TVS Zeppelin R बताई जा रही थी, जिसका इंतजार फैन्स को लंबे समय से है. कंपनी ने  2018 ऑटो एक्सपो में जेपेलिन आर (Zeppelin R) क्रूजर मोटरसाइकिल का कॉन्सेप्ट मॉडल दिखाया था. जिसके बाद से भारत में इस बाइक की लॉन्चिंग के कयास लगाए जा रहे हैं. यह बाइक अपने लुक और दमदार इंजन से ग्राहकों को दीवाना बना सकती है. 

जल्द होगी लांच TVS Zeppelin R का दबंग बाइक, जानिए क्या होंगे फीचर्स और कीमत

TVS Zeppelin R
photo by google

TVS Zeppelin R:  खास बात है कि कंपनी ने भारतीय मार्केट के लिए जेपेलिन आर नाम पहले ही ट्रेडमार्क कराया हुआ है. इस वजह से अभी भी इस बाइक के लॉन्च होने की उम्मीद की जा सकती है. दिखने में जेपेलिन आर एक दमदार बाइक है. इसमें नीची सिंगल पीस सीट, क्रूजर स्टाइल डिजाइन, आगे और पीछे डिस्क ब्रेक, और चौड़े टायर मिलते हैं. बाइक में स्पोर्टी राइडिंग पोश्चर मिलता है. 

photo by google

देखे इस बाइक में कहा कैमरा लगा मिलेगा

बाइक के प्रमुख फीचर्स में फुल-एलईडी हेड लाइट और एक एचडी कैमरा शामिल है. इस बाइक में हेडलैम्प कवर के साथ एक कैमरा लगा मिलता है. 
यह कार के डैश कैम की तरह होता है और आपकी राइड को रिकॉर्ड करने में मदद करता है.

जानिए इस बाइक के इंजन के बारे में

TVS Zeppelin R:  TVS ने बाइक के कॉन्सेप्ट वर्जन में 220cc एयर-कूल्ड इंजन दिया था, जिसके साथ में एक इलेक्ट्रिक मोटर भी लगी थी. इंजन 20PS और 18.5Nm जेनरेट करता है. इस क्षमता वाले इंजन के साथ जेपेलिन आर का मुकाबला होंडा, रॉयल एनफील्ड औैर जावा से माना जा सकता है. 

https://anokhiaawaj.in/business-plan-earn-lakhs-of-rupees-by-cultivating/
निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments