Saturday, June 10, 2023
HomeऑटोमोबाइलTVS Sport Second Hand Bike: हाई माइलेज के साथ-साथ आकर्षक स्पोर्टी लुक,जाने...

TVS Sport Second Hand Bike: हाई माइलेज के साथ-साथ आकर्षक स्पोर्टी लुक,जाने फीचर्स

TVS Sport Second Hand Bike: भारत में लोग आज भी माइलेज देने वाली बाइक काफी ज्यादा पसंद करते हैं। यहां लोग स्टाइल स्टेटमेंट से ज्यादा जरूरत के लिए बाइक खरीदते हैं। भारत के टू-व्हीलर सेगमेंट में ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक्स की डिमांड ज्यादा है। इस रिपोर्ट में हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताएंगे जो हाई माइलेज के साथ-साथ आकर्षक स्पोर्टी लुक देती है। यह बाइक है टीवीएस स्पोर्ट, जो सालों से ग्राहकों के दिलों पर राज कर रही है। दमदार इंजन के साथ ही इसमें कई आधुनिक फीचर भी हैं। यह बाइक न सिर्फ अच्छा माइलेज देती है, बल्कि इसका डिजाइन भी खास स्पोर्टी और आकर्षक है।

TVS Sport Second Hand Bike: यही कारण है कि 100 सीसी सेगमेंट की बाइक सबसे ज्यादा बिकती है। अगर आपको अच्छी लुक के साथ माइलेज चाहिए तो टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) सबसे अच्छा विकल्प है। बाजार में इसकी कीमत ₹64000 से शुरू होकर ₹68000 तक जाती है। भारत में टीवीएस स्पोर्ट बाइक की कीमत 63,950 रुपये से शुरू होती है और टॉप-एंड वेरिएंट के लिए 67,443 रुपये तक जाती है।

TVS Sport Second Hand Bike

TVS Sport Second Hand Bike: हालांकि, कई ऑनलाइन वेबसाइट्स पर इसके पुराने मॉडल की कीमत काफी कम है। टीवीएस स्पोर्ट बाइक्स के पुराने मॉडल्स को खरीदने और बेचने के लिए कई वेबसाइट्स उपलब्ध हैं। इस रिपोर्ट में आप इन डील्स के बारे में जान सकते हैं, जहां आपको इस बाइक को 25 हजार में खरीदने का मौका मिलेगा। इन बाइक्स को हमने ऑनलाइन वेबसाइट ड्रूम पर देखा है।

TVS Sport Second Hand Bike: इस बाइक के लिए 27,500 रुपये मांगे गए हैं। 2013 के इस मॉडल टीवीएस स्पोर्ट ने 28503 किलोमीटर की दूरी तय की है। वह चला गया। काले रंग की इस बाइक का रजिस्ट्रेशन नंबर DL 4S है।सिर्फ 25 हजार में मिल रही ज्यादा माइलेज वाली टीवीएस स्पोर्ट बाइक, बार-बार नहीं मिलेगा ऐसा मौका

TVS Sport Second Hand Bike: इस बाइक के लिए 35,500 रुपये मांगे गए हैं। 2018 मॉडल वाले इस टीवीएस स्पोर्ट ने 17000 किमी. वह चला गया। लाल रंग की इस बाइक का रजिस्ट्रेशन नंबर DL 8S है।

BMW G310: सिस्टर मॉडल है और दोनों बाइक्स को एक ही प्लेटफॉर्म पर तैयार किया,जानिए कीमत

TVS Sport Second Hand Bike: हाई माइलेज के साथ-साथ आकर्षक स्पोर्टी लुक,जाने फीचर्स

TVS Sport Second Hand Bike: भारत के टू-व्हीलर सेगमेंट में, ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक्स की मांग अधिक है. इस रिपोर्ट में हम आपको एक बाइक के बारे में बताएंगे जो ज्यादा माइलेज के साथ-साथ आकर्षक स्पोर्टी लुक भी प्रदान करती है. यह बाइक टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) है, जो सालों से ग्राहकों के दिलों पर राज कर रही है. इसमें शक्तिशाली इंजन के साथ-साथ कई आधुनिक फीचर्स भी मौजूद हैं. यह बाइक न केवल बेहतर माइलेज प्रदान करती है, बल्कि उसका डिज़ाइन भी खास रूप से स्पोर्टी और आकर्षक है.

TVS Sport Second Hand Bike: इन बाइक्स को हमने ऑनलाइन वेबसाइट Droom पर देखा है. ऐसे में आप भी यहाँ मिलने वाली डील के जरिए मामूली कीमत में TVS Sport बाइक को अपना बना सकते हैं। आइये जानते है इसके Second Hand मॉडल पर मिलने वाली डील की डिटेल…

TVS Sport Second Hand Bike: यह टीवीएस स्पोर्ट 2013 की है और अब तक 25000 Km कर चुकी है। इस बाइक के लिए 25,500 रुपये की मांग की गई है। बाइक का कलर ब्लैक है और इसका रजिस्ट्रेशन नंबर DL 7S है।

TVS Sport Second Hand Bike

TVS Sport Second Hand Bike: यह टीवीएस स्पोर्ट 2011 की है और अब तक 42879 Km कर चुकी है। इस बाइक की कीमत 29,000 रुपये बढ़ाई गई है। बाइक का कलर ब्लैक है और इसका रजिस्ट्रेशन नंबर DL 4S है।

TVS Sport Second Hand Bike: TVS की दमदार बाइक यहां मिल रही 25 हजार में तो फिर 64 हजार खर्च करने क्यों जाएं शोरूम , जाने ऑफर। टीवीएस स्पोर्ट बाइक के Second Hand मॉडल पर मिलने वाली डील की बात करे तो,यह टीवीएस स्पोर्ट 2013 की है और अब तक 25000 Km चल चुकी है. इस बाइक के लिए 25,500 रुपये की डिमांड की गई है. बाइक का कलर ब्लैक है और इसका रजिस्ट्रेशन नंबर DL 7S है.

Hyundai Elite i20 मिल रही एक दम टॉप कंडीशन में 4 लाख रूपए तक है कीमत

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments