TVS ने लॉन्च की धांसू लुक वाली ये किफायती मोटरसाइकिल, जानिए माइलेज और फीचर्स 

googel image

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

TVS ने बांग्लादेश में अपनी जोरदार मोटरसाइकिल Raider लॉन्च कर दी है. लुक और स्टाइल के अलावा माइलेज के मामले में ये बाइक जबरदस्त है जो इसे फुल पैसा वसूल ऑप्शन बनाते हैं. भारत में इस किफायती बाइक को ग्राहकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

नई दिल्लीः TVS मोटर कंपनी बाजार पर पिछले कुछ सालों में दमदार पकड़ बनाई है,पिछले सितंबर में कंपनी ने एक ऐसी बाइक मार्केट में उतारी है जो लुक से लेकर माइलेज और ताकत से लेकर कीमत तक सबमें पैसा वसूल है. कंपनी ने अब इस मोटरसाइकिल को बांग्लादेश में लॉन्च कर दिया है. यहां बात हो रही है रेडर 125 की जो एक सवारी मोटरसाइकिल है, लेकिन किसी प्रीमियम स्पोर्ट्स बाइक से कम भी नहीं दिखती. बाइक की एक्सशोरूम कीमत 77,500 रुपये से शुरू होती है, युवा ग्राहकों के हिसाब से कंपनी ने इसे तैयार किया है. नई उम्र के ग्राहकों के लिए इसे स्टाइल और डिजाइन किया गया है.

google image

बाइक 17-इंच के अलॉय पर भागती है

TVS रेडर 125 के साथ नए एलईडी हेडलैंप के साथ डीआरएल दिए गए हैं जो दिखने में काफी आकर्षक है. यहां दमदार फ्यूल टैंक और उसपर लगे श्राउड्स भी इसके लुक को बेहतर बनाते हैं, इंजन गार्ड भी बाइक को मिला है. आरामदायक यात्रा के लिए दो हिस्सों में बंटी सीट और सिंगल-पीस ग्रैब रेल्स पिछले यात्री के लिए दी गई हैं. पिछले हिस्से में एलईडी टेललाइट दिया गया है और बाइक 17-इंच के अलॉय पर भागती है. रेडर 125 को तीन रंगों – पीले, लाल और काले में पेश किया गया है.

124.8 सीसी का सिंगल-सिलेंडर इंजन

बाइक को पूरी तरह डिजिटल कंसोल मिला है जो तीन ट्रिप मीटर्स, खत्म होते पेट्रोल, इंटीग्रेटेड स्टार्टर जनरेटर, गियर-शिफ्ट इंडिकेटर और औसत रफ्तार की जानकारी राइडर तक पहुंचाता है. बाइक को साइड-स्टैंड कट-ऑफ और टैल टेल लाइट्स भी दिए गए हैं. बाइक को 124.8 सीसी का सिंगल-सिलेंडर इंजन मिला है जो 11.2 बीएचपी ताकत और 11.2 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. ये इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है. कंपनी का दावा है कि 1 लीटर पेट्रोल में बाइक का इंजन 67 किमी माइलेज देता है.

दो राइडिंग मोड्स – ईको और पावर

TVS ने बाइक को दो राइडिंग मोड्स – ईको और पावर दिए हैं. पावर मोड में इंजन की ताकत 10 प्रतिशत तक बढ़ने का दावा किया गया है. बाइक के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए हैं, वहीं ब्रेकिंग के लिए अगले पहिये में ड्रम और पिछले में डिस्का का कॉम्बिनेशन दिया गया है. यहां ग्राहकों को कॉम्बी ब्रेकिंग सामान्य तौर पर मिलेगी. 125 सीसी सेगमेंट में बाइक का मुकाबला होंडा सीबी शाइन, शाइन एसपी 125, हीरो ग्लैमर, बजाज पल्सर 125 और एनएस 125 जैसी बाइक्स से हो रहा है.

v

Entertainment News: आखिर क्यों Social Media पर ट्रोल हुए Karina- Saif, बेटे तैमूर के साथ आए थे नजर

Irctc Tourism: भारतीय रेलवे कम दाम में करा रहा धार्मिक स्थानों की यात्रा, जाने रेलवे के विशेष पैकेज में क्या है खास

GST Tax Slab: टैक्स स्लैब में होगा बड़ा बदलाव, 5% वाले स्लैब को बढ़ाकर 8% करेगी सरकार! छूट में भी कटौती

Ayodhya Ram Mandir:राम मंदिर निर्माण की सुरक्षा में तैनात सिपाही की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत।

MP Board Results 2022: शुरू हुई 10वीं-12वीं की मूल्यांकन प्रक्रिया, छात्रों को 6 विषयों में मिलेंगे बोनस अंक

GST Tax Slab: टैक्स स्लैब में होगा बड़ा बदलाव, 5% वाले स्लैब को बढ़ाकर 8% करेगी सरकार! छूट में भी कटौती

NMDC recruitment 2022: एनएमडीसी लिमिटेड में एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के 29 पदों पर निकली भर्ती, देखिए डिटेल्स

Baroda UP Bank Recruitment: बड़ोदा यूपी बैंक में 205 पर भर्ती, 9000 रुपए सैलरी, barodaupbank.in पर करें आवेदन

Sapna Choudhary : सतना आई सपना चौधरी की तबीयत बिगड़ी, रीवा के संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल में कराया भर्ती

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.