Tuesday, February 7, 2023
HomeऑटोमोबाइलTVS Bike: TVS की बाइक इस बाइक ने तोड़े सारे रिकार्ड ...

TVS Bike: TVS की बाइक इस बाइक ने तोड़े सारे रिकार्ड दमदार इंजन के साथ

TVS Bike :TVS की इस बाइक ने तोड़े सारे रिकार्ड ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और दमदार इंजन के साथ माइलेज की है बाप TVS ने पिछले साल अपनी 125cc बाइक TVS रेडर 125 को लॉन्च किया था। यह स्टाइलिश दिखने वाली और फीचर-पैक 125cc मोटरसाइकिलों में से एक है। बाइक में टीएफटी डिस्प्ले और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। इसकी कीमत 1.03 लाख रुपये (ऑन-रोड, दिल्ली) से शुरू होती है।

TVS Bike यह तीन वेरिएंट्स- ड्रम, डिस्क और स्मार्टएक्सोनेक्ट में आता है। अगर आप भी इस बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपको इसकी डाउनपेमेंट और ईएमआई की डिटेल बता रहे हैं। उदाहरण के लिए, हमने डाउनपेमेंट और ब्याज दर को 10 प्रतिशत मान लिया है। इसके साथ, ऋण अवधि 3 वर्ष रखी जाती है।

TVS Bike:TVS अपने रेडर के एंट्री-लेवल ड्रम-ब्रेक वेरिएंट को 85,973 रुपये की कीमत पर बेचती है। जबकि इसके ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च किए गए SmartXonnect वेरिएंट की कीमत 99,990 रुपये (दोनों कीमतें, एक्स-शोरूम) तक जाती है। हालांकि, मोटरसाइकिल की ऑन-रोड (दिल्ली) कीमत फिलहाल 1.03 लाख रुपये से 1.15 लाख रुपये के बीच है।विक्टर 125 पहले भारतीय बाजार में भी बिकती थी। टीवीएस की इस बाइक को Striking Red, Blazing Blue, Wicked Black और Fiery Yellow जैसे कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इसके ड्रम और डिस्क वेरिएंट्स हैं।

TVS Bike
photo by google

TVS Bike: TVS Raider 125 के लुक और डिजाइन में मॉडर्न एलिमेंट्स की झलक दिखती है। इस बाइक का साइड पैनल 3D लोगो के साथ काफी स्पोर्टी हो जाता है। साथ ही फ्यूल टैंक पर सिग्नेचर प्रेसिंग हॉर्स 3D लोगो से यह बाइक और शानदार दिखती है।

इसमें LED हेडलाइट्स, LED टेललाइट्स, LED DRL, LED टर्न इंडिकेटर के साथ ही डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्प्लिट सीट, डिस्क ब्रेक, ब्लैक अलॉय व्हील्ज, ट्यूबलेस टायर, रबर ब्रेक पेडल, अलॉय फूटपेग्स समेत अन्य खासियत हैं। टीवीएस की इस बाइक की एक और खास बात यह है कि इसमें पहली बार IntelliGo नाम से स्टॉप-स्टार्ट सिस्टम दिया गया है, जो लोगों के लिए और ज्यादा सुविधाजनक होगी।

TVS Bike उदाहरण के लिए, यदि आप TVS रेडर का नया SmartXonnect डिस्क संस्करण खरीदना चाह रहे हैं। इसके लिए अगर आप 12,000 रुपये का डाउन पेमेंट करते हैं तो आपको 1.03 लाख रुपये का कर्ज लेना होगा। 36 महीने (3 साल) के कार्यकाल के लिए आपको ईएमआई के रूप में 3,313 रुपये का भुगतान करना होगा

TVS Bike: TVS की बाइक इस बाइक ने तोड़े सारे रिकार्ड दमदार इंजन के साथ

photo by google

TVS Raider 125 में 124.8 cc का एयर और ऑयल कूल्ड 3V इंजन लगा है, जो 7,500 rpm पर 8.37 kW तक की पावर और 6,000 rpm पर 11.2 Nm तक का टॉर्क जेनरेट कर सकता है। इसे 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ पेश किया गया है। कंपनी का दावा है कि इसे महज 5.9 सेकेंड्स में 0-60 kmph तक की स्पीड से चला सकते हैं। इसकी टॉप स्पीड 99 kmph तक की है। इसमें कंफर्ट के लिए गैस चार्ज्ड 5 स्टेप अडजस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है। टीवीएस रेडर की खास बात ये भी है कि इसमें हेल्मेट रिमाइंडर और यूएसबी चार्जिंग जैसे फीचर्स भी हैं।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments