Tuesday, February 7, 2023
Homeमनोरंजनटीवी एक्ट्रेस ने चोरी छुपे कर ली दूसरी शादी, ‘Taarak Mehta Ka...

टीवी एक्ट्रेस ने चोरी छुपे कर ली दूसरी शादी, ‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ में करती है यह रोल

Published by Sunil- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah एक ऐसा शो है जो लंबे समय से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। लोग इस शो की हर कास्ट को ढेर सारा प्यार देते हैं. अगर Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के फैन हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। इस प्रोग्राम की एक एक्ट्रेस की शादी हो चुकी है. वीडियो के सामने आते ही फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. जी हाँ, इस वीडियो में हसीना के पति उनकी मांगों में सिंदूर भरते नजर आ रहे हैं.

वीडियो आउट हो गया है

‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ में एक किरदार शादी के बंधन में बंध गया। इस एक्ट्रेस का पति के साथ वीडियो भी सामने आया है। इस खबर के आते ही लोगों ने बबीता जी का किरदार निभा रहे मुनमून दत्त पर मुंह फेर लिया होगा, लेकिन आपको बता दें कि यह धारणा पूरी तरह गलत है।

रीता रिपोर्टर ने की दूसरी शादी

टीवी एक्ट्रेस ने गुपचुप कर ली दूसरी शादी, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में करती है यह रोल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ में रिपोर्टर रीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्रिया आहूजा ने पिछले साल सात फेरे लिए थे। अभिनेत्री ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्देशक और पति मालव राजदा के साथ दोबारा शादी की। प्रिया आहूजा और मालव राजदा ने पिछले साल 19 नवंबर को शादी के 10 साल पूरे किए।

ऐसे में दोनों इस खास मौके पर एक बार फिर एक-दूसरे से किए गए वादों को याद करना चाहते थे. रीता रिपोर्टर यानी प्रिया आहूजा ने अपनी शादी के दिनों को याद करते हुए एक बार फिर एक वीडियो शेयर किया, जिसके बाद वह चर्चा का विषय बन गईं।

हम आपको बता दें, 19 नवंबर 2011 को प्रिया ने Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के डायरेक्टर मालव राजदा से शादी की थी। दंपति का एक तीन साल का बेटा भी है। वैवाहिक जीवन के 10 साल पूरे करने के बाद मालव और प्रिया ने पिछले साल पुरानी शैली में पुनर्विवाह किया और फिर से शादी की सभी रस्में निभाईं। बता दें कि मालव और प्रिया के रिश्ते की शुरुआत शो के सेट पर हुई थी। धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल जाती है और बाद में बात शादी तक ले जाती है।

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments