बीवी की बीड़ी पीने की आदत से परेशान पति ने पुलिस से लगाई गुहार कहा मुझे तलाक दिला दो

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

अनोखी आवाज़ दिल्ली। बुलंदशहर में एक हैरान कर देंने वाला मामला सामने आया है. जहां एक शख्स ने जिले के SSP के ऑफिस में स्थित महिला सेल (Women Cell) में पहुंचे पति ने इंस्पेक्टर से गुहार लगाई. इस दौराव पति ने कहा कि साहब, बीवी बीड़ी पीती है, जिससे चलते मुझे एलर्जी होती है, मेरे कई बार समझाने के बावजूद नहीं मानती. इस दौरान युवक ने पुलिस से तलाक की मांग की. इस पर पुलिस अधिकारी ने युवक की पत्नी को थानें पर बुलाया. वहीं, पत्नी ने कहा कि जब वह टेंशन में होती है तो बीड़ी पीती है. हालांकि पुलिस के समझाने के बाद अब शादी बचाने के लिए उसने भविष्य में बीड़ी न पीने की बात कही हैं.

दरअसल, अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार ये मामला बुलंदशहर के जहांगीराबाद थाना इलाके का है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक जहां का रहने वाले एक शख्स ने लगभग 1 हफ्तें पहले SSP ऑफिस स्थित महिला सेल कार्यालय पहुंचा. जहां पर उसने महिला सेल प्रभारी को शिकायत देते हुए बताया कि उसकी पत्नी बीड़ी पीने की शौकीन है. इसके कारण पत्नी के द्वारा बीड़ी पीने से समाज में उसकी छवि भी खराब हो रही है. इस मामले को लेकर उसने कई बार पत्नी को समझाया. लेकिन, वह अपनी आदत से पीछा नहीं छुड़ा रही हैं. इस दौरान उसने कहा उसके मायके पक्ष के लोगों ने भी इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है, पति ने बताया कि उसके दोस्त व रिश्तेदार भी कई बार उसे टोक चुके हैं. जिस पर महिला पुलिस अधिकारी ने उसकी पत्नी को थानें में बुलाया.

जानिए क्या हैं पूरा मामला?

वहीं, बीते सोमवार को महिला सेल में खुर्जा इलाके के एक गांव की रहने वाले पति अपनी पत्नी के साथ पहुंचा था. इस दौरान पति का आरोप था कि कुछ महीने पहले ही दोनों का निकाह हुआ है. निकाह के दौरान पत्नी के परिवार वालों ने उसे यह नहीं बताया था कि उसकी पहले में भी शादी हो चुकी है. हालांकि अब यह उसकी दूसरी शादी है. इस दौरान पति ने आरोप लगाया है कि शादी के कुछ दिन बाद उसे इस बात की जानकारी हुई. वहीं, पत्नी ने बताया कि निकाह से पहले ही युवक और उसके परिवार वालों को पूरे मामले की जानकारी दी गई थी. मगर, अब पति झूठ बोल रहा है. वहीं, पति ने पत्नी को साथ रखने से इंकार कर दिया और पत्नी उसके साथ रहने की जिद पर अड़ी रही. फिलहालहालांकि, बाद में महिला सेल पुलिस ने दोनों को समझा बुझाकर शांत किया।

इस मामले को लेकर महिला पुलिस अधिकारी ने जब पुलिस ने महिला से बीड़ी पीने का कारण पूछा तो उसने बताया कि जब भी वह किसी बात को लेकर परेशान होती है तो बीड़ी पी लेती है. इस दौरान महिला ने पुलिस अधिकारी को बताया कि बीड़ी पीने से उसके शारीरिक नुकसान के साथ ही पति को भी परेशानी हो रही है. इससे दोनों की शादी खतरे में पड़ गई है. वहीं, महिला पुलिस अधिकारी ने इसके बाद दोनों के बीच फैसला करा घर भेज दिया.

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

बहुचर्चित खबरें