Toyota लेके आया बहुत ही जबरदस्त फीचर्स और सेक्सी लुक के साथ HYRYDER,बेहद कम कीमत में,देखिये लुक

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Toyota लेके आया बहुत ही जबरदस्त फीचर्स और सेक्सी लुक के साथ HYRYDER,बेहद कम कीमत में

Toyota लेके आया बहुत ही जबरदस्त फीचर्स और सेक्सी लुक के साथ HYRYDER,बेहद कम कीमत में टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने हाल ही में भारत में कुछ नाम बेचे हैं, एक हाइब्रिड के लिए और दूसरा इनोवा हाइक्रॉस (संभवतः हाइब्रिड) के लिए। यहाँ Hyraider नाम का सबसे प्रत्याशित उपयोग आगामी Toyota midsize SUV के लिए है। वहीं, इनोवा क्रिस्टा नाम इनोवा हाईक्रॉस लागू किया जा सकता है।

दोनों वाहनों को इस साल के अंत में भारत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। टोयोटा ने अब अपनी अगली मिड-साइज एसयूवी डी22 का नाम रखा है, जो डीएनजीए प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी। मंच भारत में मारुति सुजुकी के साथ साझेदारी में इस्तेमाल और विकसित टीएनजीए का सबसे सस्ता संस्करण है।

माना जा रहा है कि इसकी टेस्टिंग अपने अंतिम चरण में है और इस साल क्रिसमस की छुट्टियों के दौरान लॉन्च होने की उम्मीद है। रिपोर्ट्स की मानें तो Toyota Hyrider और Maruti Suzuki YFG को कर्नाटक के बिदादी स्थित टोयोटा प्रोडक्शन यूनिट से लॉन्च किया जाएगा। पांच लोगों के साथ दो कारें बहुत समान होंगी, हालांकि उनका डिज़ाइन बहुत अलग होगा।

Toyota

2022-टोयोटा-कोरोला-क्रॉस
भारत में लॉन्च होने पर इसका मुकाबला Hyundai Creta, Kia Seltos, Volkswagen Taigun, Skoda Kushak, Nissan Kicks और MG Aster जैसी कारों से होगा। टोयोटा हैरियर परीक्षणों के उदाहरणों से संकेत मिलता है कि इसका डिज़ाइन नए टोयोटा एसयूवी वाहनों के अनुरूप होगा और इसे आरएवी 4 और कोरोला क्रॉस द्वारा संचालित किया जाएगा। इसमें स्प्लिट

अंदर, इसमें ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ टच स्क्रीन के साथ एक बड़ी इंफोटेनमेंट सिस्टम, कार से जुड़ी तकनीक, स्वचालित जलवायु नियंत्रण, अर्ध-डिजिटल उपकरण कंसोल, माउंट नियंत्रण के साथ स्टीयरिंग व्हील, कैमरा -360- जैसी सुविधाओं की उम्मीद है। डिग्री। , HUD हालांकि डैशबोर्ड और सेंटर कंसोल डिज़ाइन विदेशों में बेचे जाने वाले कोरोला क्रॉस के समान होने की उम्मीद है।

शक्तिशाली 1.5-लीटर माइल्ड-हाइब्रिड पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर, हाइब्रिड (पेट्रोल-इलेक्ट्रिक) पावरट्रेन होने की उम्मीद है, जो इसे कई मील तक पहुंचाने में सक्षम होगा और इसकी कीमत रु। 10 लाख। मैं | कंपनी मारुति सियाज, टोयोटा बेल्टा, अर्टिगा, रुमियन और नई पीढ़ी के भारतीय क्रूजर का एक नया संस्करण लॉन्च करने की भी योजना बना रही है।

लाइट्स और स्पोर्ट्स फॉग लैंप हाउस का कलेक्शन मिलेगा, और स्क्वायर व्हील का स्क्वायर आर्च RAV4 जैसा दिखता है।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *