रतलाम में पत्नी के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म का बदला लेने के लिए पति ने खतरनाक तरीके से मर्डर को दिया अंजाम

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

रतलाम. यहां हुई दर्दनाक हत्या की साजिश का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। 4 जनवरी को रत्तागड़ खेड़ा में विस्फोटक लगाकर की गई हत्या में 2 आरोपी गिरफ्तार किए गए थे। मुख्य आरोपी ने पत्नी के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) का बदला लेने के लिए खतरनाक तरीके से मर्डर कर दिया। जिसकी हत्या हुई, उसके अलावा दो अन्य लोग गैंगरेप के आरोपी हैं।

 4 जनवरी को एक धमाके में किसान लाल सिंह की मौत हो गई थी। धमाके में शव के टुकड़े हो गए थे। प्रारंभिक जांच में भी यह स्पष्ट हो गया था कि यह हत्या की साजिश है। विस्फोटक को पहले से ही पूरा प्लान कर पानी की मोटर के स्टार्टर से कनेक्शन जोड़कर उसी जगह नीचे जमीन में गाड़ा गया था। 

जांच के लिए विशेष जांच दल (SIT) गठित की गई। जांच में सबसे पहले हत्या की तारीख से से ही एक दंपती गांव से लापता मिले। पूछताछ में सामने आया कि वे सांवरिया जी दर्शन के लिए कहकर निकले थे। जब उनके मोबाइल नंबरों पर कॉल किया तो मोबाइल  लगातार बंद मिला। ऐसे में दंपती पर शक हुआ। पुलिस ने दंपती की तलाश के लिए टीम रवाना की और मंदसौर से हिरासत में लिया गया। सख्ती से पूछताछ करने पर पति ने हत्या करना कबूल कर लिया।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

बहुचर्चित खबरें