Sunday, February 5, 2023
Homeमनोरंजनचप्पल नहीं इस बार बूट्स में दिखे विजय देवरकोंडा, यूजर्स बोले- ‘खत्म...

चप्पल नहीं इस बार बूट्स में दिखे विजय देवरकोंडा, यूजर्स बोले- ‘खत्म हो गया प्रमोशन का ड्रामा’

तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा पैन इंडिया फिल्म ‘लाइगर‘ में नजर आएंगे। उनकी इस फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म में अनन्या पांडे लीड रोल में हैं।

चप्पल

तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा पैन इंडिया फिल्म ‘लाइगर‘ में नजर आएंगे। उनकी इस फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। विजय के साथ फिल्म में अनन्या पांडे हैं। साउथ की फिल्में पिछले कुछ समय से जिस तरह से धमाल मचा रही हैं उसके बाद ‘लाइगर‘ से भी काफी उम्मीदें हैं। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान विजय देवरकोंडा ने अपने लुक्स से सुर्खियां बटोरीं। उन्होंने सिंपल टीशर्ट और पैंट्स के साथ चप्पल पहन रखी थी। उसके बाद भी कई इवेंट में विजय चप्पल पहने ही दिखे। रविवार को विजय देवरकोंडा को मुंबई एयरपोर्ट पर पपराजी ने स्पॉट किया जहां वो बूट्स में नजर आए

बूट्स पहनने पर ट्रोल

विजय ने ब्लैक प्रिटेंड टीशर्ट पहनी। उसके साथ उन्होंने रिप्ड जींस और ब्लैक बूट्स पहने। विजय देवरकोंडा कार से निकलते हैं और एयरपोर्ट पर पपराजी के सामने पोज दिए। वीडियो सामने आते ही सभी का ध्यान बूट्स की ओर गया। बस फिर क्या था यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

यूजर्स के कमेंट्स

यूजर्स का कहना है कि केवल दिखाने के लिए उन्होंने चप्पल पहनी और ये प्रमोशन का एक तरीका था। वीडियो को विरल भयानी ने शेयर किया है जिस पर एक यूजर ने कमेंट किया, ‘अब चप्पल नहीं? ‘ मूवी प्रमोशन हो गया?‘ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘चप्पल किधर है?‘ एक ने कहा, ‘हो गया, स्लिपर्स वाला नौटंकी खत्म, आ गए शूज पर।‘ एक अन्य लिखते हैं, ‘स्लिपर का ड्रामा खत्म।‘ एक यूजर ने लिखा, ‘दो दिन में करोड़पति बन गया क्या, ये अभी तक तो गरीब था ना।‘

कब आएगी फिल्म

बता दें कि ‘लाइगर‘ 25 अगस्त को सिनेमाघरों में आएगी। फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है। इसे करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और पुरी जगन्नाथ ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। 

sawan month – मकर, कुम्भ, धनु, मिथुन, तुला राशि के जातक आज यह उपाय करें,

Love Rashifal : वृृष, मिथुन, मीन वाले बड़े बदलावों के लिए रहें तैयार, लव लाइफ में आ सकता है तूफान, रहें सर्तक

शादी के बाद जल्दी मां बनने और प्रेग्नेंट होकर काम करने तक, आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी पर दिए ये बड़े बयान

Vastu Tips : घर में रखें काले घोड़े के नाल,मिलेगी जीवन में कामयाबी

निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments