ये एक रुपये का खास सिक्का बना देगा आपको लखपति, तुरंत करें ये काम

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

नई दिल्ली: जब कोई चीज पुरानी होना शुरु हो जाती है तो वह एंटीक कही जाती है। जिसे ऑनलाइ प्लेटफॉर्म पर बेचकर लोग लखपति बनना शुरु हो जाते हैं। इन पुरानी और एंटीक किस्म की चीजों की मांग काफी अधिक होने लगती है।

जिसकी वजह से उन्हें अच्छी – खासी कीमत मिलना शुरु हो जाती है। आज हम आपको ऐसे ही एक मौके के बारे में बताने वाले हैं जो इन दिनों कई ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर मिल उपलब्ध है। इसलिए, यदि आप मुद्राशास्त्री हैं और पुराने सिक्के एकत्र करने का शौक है, तो आप आसानी से करोड़ बन पाएंगे।

पिछले कुछ वर्षों में, भारत में कई सिक्कों को बंद किया जा चुका है। जिससे मौजूदा सिक्कों के मूल्य में तेजी से वृद्धि हो गई है। इन दुर्लभ सिक्कों के अलावा, भारत में कई लोग महारानी विक्टोरिया के सिक्कों की “खरीदारी” करने का शौक रखते हैं।

यहां हम आपको ऐसे ही एक सिक्के के बारे में बताने जा रहे हैं और यह कैसे सिर्फ एक क्लिक से आपको करोड़पति बनान की सुविधा मिल रही है।

क्विकर पर, जो एक ई-कॉमर्स वेबसाइट पर मौजूद है, महारानी विक्टोरिया के वर्ष 1862 के सिक्के बेचे जाने की सुविधा मिल रही है।. इस वेबसाइट पर इन सिक्कों को 1.5 लाख रुपये में बेचने की सुविधा मिल रही है। साल 1862 में बना एक रुपये का चांदी का सिक्का दुर्लभ सिक्कों की श्रेणी में पहुंच चुका है.

यदि आपके पास इन दुर्लभ सिक्कों में से कोई एक सिक्का आपके पास रख लेते हैं और आप इसे Quickr पर बेचने के इच्छुक हैं तो सबसे पहले आपको साइट पर एक ऑनलाइन विक्रेता के रूप में पंजीकरण करना जरुरी हो जाता है।

सिक्के की एक तस्वीर पर क्लिक करें और इसे साइट पर अपलोड करना होगा। यदि आप भाग्यशाली हो जाते हैं।, तो खरीदार सीधे आपके संपर्क में आता है।वहां से आप भुगतान और डिलीवरी की शर्तों के अनुसार अपना सिक्का बेचकर फायदा ले सकते हैं।

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

बहुचर्चित खबरें