Tuesday, February 7, 2023
HomeऑटोमोबाइलOppo का ये स्मार्टफोन साल के अंत में मचाएगा धमाल कई फीचर के...

Oppo का ये स्मार्टफोन साल के अंत में मचाएगा धमाल कई फीचर के साथ हो रहा लॉन्च

Oppo का ये स्मार्टफोन साल के अंत में मचाएगा धमाल कई फीचर के साथ हो रहा लॉन्च Oppo ला रहा है नया स्मार्टफोन कई सारे फीचर्स के साथ इस साल के अंत तक लांच होगा। वही इस साल में Reno 9 और ओप्पो Find N2 फोल्ड जैसे कई स्मार्टफ़ोन भी शामिल है कंपनी बजट सेगमेंट में भी कई फ़ोन जैसे oppo A98 5G को भी पेश करने की तैयारी में लगा है इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी Geekbench पर स्पॉट किया गया है।

Geekbench पर हुआ स्पॉट

Geekbanch से प्राप्त हुई एक रिपोर्ट के अनुसार, ओप्पो के इस नए स्मार्टफोन ओप्पो A98 5G को Geekbench की लिस्ट पर स्पोर्ट किया गया है। लिस्टिंग के अनुसार, इस स्मार्टफोन का मॉडल नंबर PHQ110 है। इसे जल्द ही चीन और भारत में लॉन्च किया जा सकता है। यूजर्स को स्मार्टफोन में Adreno 619 GPU के साथ Snapdragon 695 चिपसेट मिल सकती है। इसकी क्लॉक स्पीड 2.21GHz होगी।

oppo
photo by google

ओप्पो A98 5G स्टोरेज कैपेसिटी

लिस्टिंग की मानें तो OPPO A98 फोन लेटेस्ट Android 13 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करेगा। इसमें 8GB RAM दी जा सकती है। कयास लगाएं जा रहे हैं कंपनी फोन को कई RAM और स्टोरेज ऑप्शन के साथ ग्लोबल बाजार में पेश करेगी।

Oppo का ये स्मार्टफोन साल के अंत में मचाएगा धमाल कई फीचर के साथ हो रहा लॉन्च

OPPO A98 5G टेस्टिंग पॉइंट्स

photo by google

गीकबेंच पर ओप्पो ए98 को सिंगल कोर में 687 प्वाइंट और मल्टी-कोर में 2066 प्वाइंट मिले हैं। इससे पहले टिप्सटर Evan Blass ने अगामी फोन को कुछ चुनिंदा बाजार में A1 Pro 5G के नाम से लॉन्च किए जाने का खुलासा था। हालांकि, कंपनी ने अभी तक ओप्पो ए98 की ऑफिशियल लॉन्चिंग, कीमत या फीचर को लेकर कुछ नहीं कहा है।

ओप्पोA98 5G कैमरा क्वालिटी

लिक डिटेल्स में यह दावा किया जा रहा है कि OPPO A98 में 108MP का कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन में Full HD+ रेजलूशन वाली स्क्रीन दी जा सकती है।

OPPO A98 5G लांच डेट

photo by google

बता दें कि OPPO ने इस साल जुलाई में Oppo A97 5G से पर्दा उठाया था। इस स्मार्टफोन में 6.56-इंच का LCD डिस्प्ले है। इसमें Mediatek Dimensity 810 चिपसेट और 12GB RAM दी गई है। इसके साथ ही 256GB इंटरनल स्टोरेज मिलती है। फोटोग्राफी के लिए हैंडसेट में 48MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप और 8MP का सेल्फी कैमरा मिलता है। वहीं, पावर के लिए ओप्पो ए97 में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 5,000mAh की बैटरी दी गई है।

https://anokhiaawaj.in/sukanya-samriddhi-yojana-vs-ppf-invest-in-sukanya/


निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments