Rakesh Jhunjhunwala पोर्टफोलियो के इस शेयर में मिल सकता है 115% का दमदार रिटर्न, नतीजों के बाद ब्रोकरेज बुलिश

source by google

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Rakesh Jhunjhunwala:: बेहतर आउटपुक को देखते हुए ब्रोकरेज फर्म नोमुरा (Nomura) ने वा टेक वाबाग स्‍टॉक में खरीदारी की सलाह दी है.

शेयर बाजार के दिग्गज निवेशक राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल स्टॉक वा टेक वाबाग (VA Tech Wabag Ltd) में कमाई का शानदार मौका है. अक्‍टूबर-दिसंबर 2021 तिमाही में कंपनी के नतीजे काफी दमदार रहे हैं. वा टेक वाबाग एक कम्‍प्‍लीट वाटर एंड वेस्‍ट वाटर ट्रीटमेंट सॉल्‍यूशन प्रोवाइडर कंपनी है. बेहतर आउटलुक को देखते हुए ब्रोकरेज फर्म नोमुरा (Nomura) ने स्‍टॉक में खरीदारी की सलाह दी है. राकेश झुनझुनवाला होल्डिंग्‍स की कंपनी में 8 फीसदी हिस्‍सेदारी है.  

VA Tech Wabag पर क्‍या है ब्रोकरेज की राय

वा टेक वाबाग के शेयर पर ग्‍लोबल ब्रोकरेज फर्म नोमुरा ने खरीदारी की सलाह दी है. साथ ही टारगेट भी 581 रुपये से बढ़ाकर 634 रुपये कर दिया है. ब्रोकरेज फर्म का कहना है कि कंपनी के तीसरी तिमाही के नतीजे काफी शानदार रहे हैं. तिमाही के दौरान कंपनी का कर्ज कम हुआ है. मार्जिन के लिहाज से भी तिमाही काफी अच्छी रही है. 

वाटर टेक्‍नोलॉजी स्‍पेस की कंपनी का 31 दिसंबर 2021 को समाप्‍त तिमाही में कंसॉलिडेटेड नेट प्रॉफिट बढ़कर 45 करोड़ रुपये हो गया. एक साल पहले की इसी तिमाही में कंपनी का नेट प्रॉफिट 38 करोड़ रहा था. कंपनी की ऑर्डर बुक काफी मजबूत है. कंपनी के पास 90 से ज्‍यादा पेटेंट है. कंपनी का एग्‍जीक्‍यूशन ट्रैक रिकॉर्ड काफी शानदार है. कंपनी ने पिछले तीन दशक में 2300 से ज्‍यादा प्रोजेक्‍ट किए हैं. 

मिल सकता है 115% का शानदार रिटर्न

नोमुरा वा टेक वाबाग पर काफी बुलिश है. 15 फरवरी को शेयर का प्राइस 295 रुपये पर था. इस तरह करंट प्राइस से निवेशकों को आगे करीब 115 फीसदी का शानदार रिटर्न मिल सकता है. बीते एक साल में शेयर खास नहीं चला है. शेयर में करीब 35 फीसदी की तेजी रही है. 16 फरवरी को शुरुआती कारोबार में ही शेयर 8 फीसदी से ज्‍यादा उछल गया. 

राकेश झुनझुनवाला पोर्टफोलियो का शेयर

शेयर बाजार के ‘बिग बुल’ राकेश झुनझुनवाला (Rakesh Jhunjhunwala) के पोर्टफोलियो में वा टेक वाबाग शामिल है. दिसंबर 2021 तिमाही के दौरान कंपनी में राकेश झुनझुनवाला पोर्टफोलियो की होल्डिंग 8 फीसदी (5,000,000 इक्विटी शेयर) है, जिसकी वैल्‍यू करीब 150 करोड़ रुपये है. इसमें राकेश झुनझुनवाला की पत्‍नी रेखा झुनझुनवाला ने निवेश किया है. झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में फिलहाल 37 शेयर हैं, जिनकी नेटवर्थ 34,069 करोड़ रुपये (15 फरवरी 2022) से ज्‍यादा है.

जानिए! कौन से राशि के लोग पैसों को हाथ का मैल समझते हैं , करोड़पति लोगों की तरह करते हैं खर्चा

जानिए! कौन से राशि के लोग पैसों को हाथ का मैल समझते हैं , करोड़पति लोगों की तरह करते हैं खर्चा

Sarkari Naukri: UP बिजली विभाग में निकली बंपर नौकरियां, ऐसे करें आवेदन

WhatsApp Call: से जुड़ा गजब का फीचर, जानिए कैसे करता है काम

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.