इस शख्स ने Ola scooter के साथ गुस्से में आकर किया ऐसा काम, जानकर चौक जाएगें आप, देखे वीडियो

Ola scooter

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें
Ola scooter

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक गधे से बांधा और फिर पूरे शहर में घुमाया

Ola Scooter Viral Video: एक शख्स ने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर (Ola Electric Scooter) खरीदा और उसके कुछ दिन बाद ही स्कूटर बंद हो गई. शख्स ने ओला कंपनी में जाकर कम्प्लेन की तो कोई संतोषजनक प्रतिक्रिया नहीं मिली. फिर गुस्से में आकर शख्स ऐसा काम किया, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए. उसने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक गधे से बांधा और फिर पूरे शहर में घुमाया. उसका अनूठा विरोध लोगों के निगाह में आ गया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Ola Electric Scooter हुई बंद तो शख्स ने किया ऐसा

बता दें कि यह मामला महाराष्ट्र के बीड जिले का है. बीड जिले में एक व्यक्ति ने ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर से परेशान होकर अनूठा विरोध किया. बीड जिले के सचिन गिट्टे ने एक गधे के पीछे स्कूटर को बांध दिया और पोस्टर-बैनर के साथ शहर के चारों ओर परेड कर लोगों से कंपनी पर भरोसा न करने का आग्रह किया. एक स्थानीय समाचार चैनल LetsUp मराठी द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई एक क्लिप में गधे को दोपहिया वाहन खींचते हुए दिखाया गया है.

Ola scooter

खरीदने के 6 दिन बाद ही ओला स्कूटर हुई बंद

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सचिन गिट्टे ने जब ओला इलेक्ट्रिक बाइक (Ola Electric Scooter) खरीदी, उसके छह दिन बाद ही दोपहिया वाहन काम करना बंद कर दिया था. कंपनी से संपर्क करने के बाद एक ओला मैकेनिक ने उनके स्कूटर की जांच की. हालांकि, कोई भी इसे ठीक करने नहीं आया. सचिन गिट्टे ने कस्टमर केयर को कई कॉल्स भी कीं, लेकिन कोई भी सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं मिली.

शख्स ने ओला गाड़ी को गधे से बांधा और कराई परेड

नतीजतन, उन्होंने अपने दोपहिया वाहन को एक गधे से बांध दिया और बैनर के साथ उसकी परेड की. उन्होंने अपने पोस्टर में लिखा, ‘इस धोखाधड़ी वाली कंपनी ओला से सावधान रहें’. एक और पोस्टर में सचिन ने लिखा, ‘ओला कंपनी के दोपहिया वाहन न खरीदें.’ इस विरोध से परली में हड़कंप मच गया और तब से यह इंटरनेट पर वायरल हो गया.

व्यापारी सचिन ने कथित तौर पर उपभोक्ता फोरम से संपर्क किया और शिकायत की कि बाइक की रिपेयरिंग या रिप्लेस नहीं किया जा रहा है. उन्होंने यह भी सुझाव दिया कि सरकार ओला की जांच करे और उचित कार्रवाई करे, क्योंकि उन्होंने आरोप लगाया कि कंपनी से उपभोक्ताओं के लिए कोई वित्तीय सुरक्षा नहीं है. सचिन गिट्टे ने सितंबर 2021 में स्कूटर बुक किया था, और 24 मार्च 2022 को डिलिवर हुआ.

offer! 20 हजार से कम कीमत पर मिल रही Split AC, मिनटों में करेगा रूम ठंडा…यह से खरीदें..

Skin care tips: त्वचा के काले धब्बों से छुटकारा पाने के लिए, अपनाएं ये 4 Natural Super Effective तरीके

14 महीने पुरानी Bajaj Pulsar 150cc, सिर्फ 18000 रुपए, जल्दी करे कही देर न हो जाये

Credit Card: क्रेडिट कार्ड क्यों है जरुरी? Why is a credit card necessary?

Credit Score सुधारने के लिए इन बातों का रखें ध्यान

Multiple Credit Cards Benefits:एक से अधिक क्रेडिट कार्ड रखने से फायदे या नुकसान..?

Nita Ambani दुनिया की इन 5 सबसे महंगी चीजों की शौकीन हैं।

Hero Splender plus: मात्र 15 हजार रूपये में घर ले जाये 13 महीने पुरानी Hero Splender plus सेल्फ स्टार्ट बाइक,खरीदे?

खबर अच्छी लगी हो तो निचे दिए गये बटन को दबाकर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

बहुचर्चित खबरें